Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

हर चुनाव में पूरी तैयारी के साथ लड़ती है भारतीय जनता पार्टी : बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर , 15 मार्च 2024 । भारतीय जनता पार्टी किसी भी चुनाव को कमतर नहीं आंकती लोकसभा, विधानसभा से लेकर पंचायत चुनाव को तैयारी के साथ लड़ती है...

रायपुर , 15 मार्च 2024 । भारतीय जनता पार्टी किसी भी चुनाव को कमतर नहीं आंकती लोकसभा, विधानसभा से लेकर पंचायत चुनाव को तैयारी के साथ लड़ती है। पार्टी चुनाव के लिए बारहों महीना, सातों दिन और चौबीस घंटे तैयार रहती है। यह कहना है रायपुर से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का।

मंत्री अग्रवाल ने शुक्रवार को राजधानी के मोतीबाग स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय का विधिवत पूजन अर्चना के साथ शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने चुनाव के लिए कमर कस ली है। अब पार्टी दफ्तर के शुभारंभ के बाद कार्यकर्ता एक बार फिर पार्टी के काम और विचारधारा को लेकर जनता के बीच जायेंगे। पार्टी का छोटे से बड़ा हर  कार्यकर्ता अपनी पूरी क्षमता और ईमानदारी के साथ काम करता है। यही पार्टी की जीत का मंत्र है।

बृजमोहन अग्रवाल का यह भी कहना है कि पार्टी अपनी उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच में जाएगी। यह पहली सरकार है जिसने अपने 5 साल के वादों को 3 महीनों में ही पूरा कर दिया है। किसानों को बकाया बोनस मिलने के साथ ही 3100 रुपए प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदी हुई। महिलाओं के खाते में महतारी वंदन योजना का पैसा पहुंच गया, उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन, अयोध्या में राम लला दर्शन यात्रा, गरीबों के लिए 18 लाख पक्के आवास के साथ ही शिक्षा विभाग में 33 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। 5 साल बाद एक बार फिर से राजिम में भव्य कुंभ कल्प का आयोजन हुआ जिसमें देश विदेश से साधु संतों और श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया।

उन्होंने यह भी कहा कि स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में पार्टी तेजी से काम कर रही है। बीते 2-3 दिनों में अकेले रायपुर दक्षिण में करोड़ों रुपए के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया गया है । जिसमे खो खो नगर में शासकीय स्कूल, बिन्नी बाई सोनकर स्कूल का नव निर्मित भवन और चंगोराभाठा में आयुर्वेदिक अस्पताल के भवन के साथ सामुदायिक केंद्र प्रमुख है। भाजपा हमेशा ही विकास का काम करती है। इन उपलब्धियों के साथ पार्टी चुनाव में उतरेगी और  छत्तीसगढ़ की जनता सभी 11 सीटों पर भाजपा को विजय दिलाएगी। इस अवसर पर सांसद सुनील सोनी समेत पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments