Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अफसर के घर पर आगजनी की घटना, पत्नी और बच्चे बाल-बाल बचे

बलौदाबाजार। शहर के सृष्टि कालोनी में निवासरत कृषि अधिकारी के घर देर रात अचानक आग लग जाने से हडकंप मच गया. घटना के वक्त अधिकारी की पत्नी और त...


बलौदाबाजार। शहर के सृष्टि कालोनी में निवासरत कृषि अधिकारी के घर देर रात अचानक आग लग जाने से हडकंप मच गया. घटना के वक्त अधिकारी की पत्नी और तीन वर्ष का बच्चा घर पर ही थे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची. आग ज्यादा फैलती इसके पहले ही आग पर काबू पा लिया गया और एक बड़ा हादसा टल गया. घटना कैसे हुई और आग बेडरूम में कैसे लगी यह पता नहीं चल सका है. कमरे से लगा किचन रूम भी था. जहां सिलेंडर भी रखा था यदि वह फटता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

मिली जानकारी के अनुसार, उसी घर में किराये पर रहने स्थानांतरित होकर एक पुलिस निरीक्षक शिफ्ट हुए हैं. जिन्होंने घटना की सूचना तत्काल अपने अधिकारियों को दी. जिससे पुलिस और नगरसेना की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाई. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे. वर्तमान समय में कृषि अधिकारी होने साहू धमतरी के पद पर पदस्थ हैं. फिलहाल आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो सका है. जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा.

No comments