Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पटरी पर सेल्फी क्लिक की फिर ट्रेन के सामने लेट गया किशोर, मौत

दुर्ग। भिलाई में एक लड़के का रेलवे ट्रैक पर शव मिला है। 14 साल के लड़के ने घटना के कुछ देर पहले अपने दोस्त को सेल्फी भेजी थी। ट्रेन से कटकर ...


दुर्ग। भिलाई में एक लड़के का रेलवे ट्रैक पर शव मिला है। 14 साल के लड़के ने घटना के कुछ देर पहले अपने दोस्त को सेल्फी भेजी थी। ट्रेन से कटकर मौत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पूरा मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक चंद्रा मौर्या टॉकिज के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर लाश मिली थी। मृत बालक की पहचान डामेंद्र साहू डोंगरगांव निवासी के रूप में की गई। भिलाई में अपनी बुआ के घर रह कर पढ़ाई करता था।

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक बालक पढ़ाई में भी अच्छा था, स्पोकन इंग्लिश की क्लास जाता था। अचानक से रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने से परिजन सकते में हैं। लड़के ने घटना के कुछ देर पहले ही अपने मोबाइल पर एक सेल्फी क्लिक की, जिसे अपने दोस्त को भेजा। सेल्फी में फोटो के साथ पटरी दिख रही थी। नीचे लिखा था कि मैं मरना चाहता हूं, इसलिए यहां हूं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


No comments