Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बिलासपुर : जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर का किया गया आयोजन

बिलासपुर, 17 फरवरी 2024 | जिला प्रशासन द्वारा आज जिला कार्यालय के मंथन सभाकक्ष में जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर आयोजित किया गया। शिविर ...

बिलासपुर, 17 फरवरी 2024 | जिला प्रशासन द्वारा आज जिला कार्यालय के मंथन सभाकक्ष में जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर आयोजित किया गया। शिविर को लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिला। शिविर में राजस्व से संबंधित 347 मामलों का मौके पर ही निराकरण किया गया। इनके निपटारे से बड़ी संख्या में लोगों को राहत मिली।

जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर में पूरा राजस्व अमला मौजूद था। लोगों के राजस्व से जुड़े आवेदन लिए गए। तत्काल निराकरण योग्य मामलों का मौके पर ही निपटारा किया गया और कुछ मामलों को संबंधित तहसीलदार को  जल्द निराकरण के लिए सौंपा गया।  इन प्रकरणों के निराकरण के लिए समय सीमा दी गई है। शिविर को लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिला। लोगों ने उत्साह के साथ शिविर में पहुंचकर अपने जरूरत के काम सुगमता से कराया।  गौरतलब है कि राजस्व से संबंधित मामलों के निराकरण के लिए शासन द्वारा 17 फरवरी को जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर आयोजित करने के निर्देश दिए गए थे। शिविर में एडीएम द्वय आर ए कुरुवंशी, शिव कुमार बनर्जी, संयुक्त कलेक्टर एस एस दुबे सहित सभी सब डीवीजन का राजस्व अमला मौजूद था।


No comments