Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली राजपूत करणी सेना अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी…

 जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग न...


 जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. हत्या को अंजाम देने वाले तीन हमलावरों में एक हमलावर भी क्रास फायर में मारा गया है.


सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके श्याम नगर स्थित उनके आवास पर हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हमलावर मुलाकात के बहाने गोगामेड़ी के घर पहुंचे थे, जहां बातचीत के दौरान हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में गोगामेडी के साथ बैठे लोगों को भी गोली मारी गई. इस गोलीकांड के बाद उपचार के लिए करणी सेना अध्यक्ष मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.


सुखदेव सिंह पर हमला करने वालों में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोडारा और गोल्डी बरार ने जिम्मेदारी ली है. हमलावरों के साथ क्रास फायर में एक हमलावर शाहपुरा का नवीन सिंह शेखावत मारा गया है. बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई ने महीनों कुछ महीने पहले सुखदेव को जान से मारने की धमकी दी थी.

No comments