Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सेमीफ़ाइनल पहुँचने में छत्तीसगढ़ की महिला हॉकी टीम ने बनाई हैट्रिक

  रायपुर:भुवनेश्वर में आयोजित ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज हॉकी प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ महिला टीम ने अपने हौसलों और अनुभवों के दम पर सेमीफाइनल ...

 


रायपुर:भुवनेश्वर में आयोजित ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज हॉकी प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ महिला टीम ने अपने हौसलों और अनुभवों के दम पर सेमीफाइनल में पहुँच चुकी है लगातार तीसरे वर्ष छत्तीसगढ़ की टीम सेमीफ़ाइनल में पहुँच हैट्रिक बनाई हैं। 

मोनिका वैरागडे के 2-0 से हॉकी के दूसरे मैच में छत्तीसगढ़ टीम ने उत्तराखण्ड टीम को हराया।छत्तीसगढ़ महिला टीम ने अपने तीसरे मैच में केरला टीम को शानदार 17-0से हराया।छत्तीसगढ़ टीम की उपकप्तान मोनिका वैरागड़े ने मैच में प्रवेश करते ही गोल मार कर अपनी टीम के हौसलों को बुलंद कर दिया और उन्होंने इस मैच में 8 गोल मार कर बेहतरीन प्रदर्शन किया। तुलसी साहू ने बेहतर तालमेल के साथ टीम की जीत के लिए 3 गोल दागे।टीम की सबसे अनुभवी खिलाडी रश्मि तिर्की ने बेहतरीन मूवमेंट बनाकर टीम को खिलाते हुये 3 गोल दागे। सविता चंद्राकर ने अच्छे मूवमेंट को अंजाम देते हुए 2 गोल दाग कर अपनी टीम में अपनी भूमिका निभाई। समला ने 1 गोल कर टीम की जीत को 17-0तक पहुचाया। छत्तीसगढ़ टीम की सभी खिलाड़ियों का ताल मेल ही उनकी इस जीत का आधार रहा।

No comments