Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विधायक विकास उपाध्याय ने विभिन्न जगहों में जोत जवारा और विसर्जन में शामिल होकर आशीर्वाद लिया

रायपुर। आज शारदीय नवरात्रि के नौवे दिन रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय के द्वारा क्षेत्र के विभिन्न जगहो पर स्थापित माता के जोत जवारा और...



रायपुर। आज शारदीय नवरात्रि के नौवे दिन रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय के द्वारा क्षेत्र के विभिन्न जगहो पर स्थापित माता के जोत जवारा और विसर्जन कार्यक्रम में शामिल होकर आशीर्वाद लिया।

 आज हीरापुर,जरवाय, समता कॉलोनी,चौबे कॉलोनी सहित अन्य कई जगहों में नवरात्रि के अंतिम दिवस जोत जवारा के साथ माता का विसर्जन किया गया है 

इस अवसर में बहुत ही उत्साह के साथ श्रद्धालुओं के द्वारा माता की सेवा की जा रही है और समिति के सदस्यों के द्वारा विधायक विकास उपाध्याय का भव्य स्वागत किया।



इस अवसर में विधायक विकास उपाध्याय ने कहा नवरात्रि महापर्व शक्ति और भक्ति का प्रतीक है इसमें माता दुर्गा जी का अलग-अलग रूपो में शक्ति और भक्ति के साथ भक्तजन उत्साह पूर्वक पूजा पाठ करके मनाते और आज बहुत ही सुंदर तरीके से भक्तजनों के द्वारा उत्साह पूर्वक जोत जवारा और विसर्जन किया जा रहा है श्रद्धालुओं का उत्साह और उमंग दिख रहा है बहुत ही सुंदर तरीके से जस गीतों के साथ अपने माता का सेवा पूरे भक्ति भाव के साथ आज जोत जवारा और माता का विसर्जन कार्यक्रम किए हैं जो अद्भुत है।



आज इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भारी संख्या में क्षेत्रवासी और श्रद्धालु गण उपस्थित होकर माता की सेवा किया।



No comments