Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ सिख संघठन ने शहीद भगत सिंह के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर किया माल्यार्पण और फल वितरण

 रायपुर, छत्तीसगढ़,28-09-2023: छत्तीसगढ़ सिख संघठन ने भगत सिंह के 115वें जन्मदिन के अवसर पर एक समर्पण और फल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया। इस ...



 रायपुर, छत्तीसगढ़,28-09-2023: छत्तीसगढ़ सिख संघठन ने भगत सिंह के 115वें जन्मदिन के अवसर पर एक समर्पण और फल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया। इस अद्भुत समारोह में रायपुर उत्तर के विधायक श्री कुलदीप जुनेजा जी भी उपस्थित रहे और आम जन को फल वितरण करते हुए देखे गए।


शहीद भगत सिंह का जन्मदिन हमें उनके साहस, पराक्रम, और देश भक्ति की याद दिलाता है, और हमारे संघठन ने इस अवसर पर एक नोबल कार्य किया है। हमने अपने समर्पण का प्रतीक और आदर्श भक्त के जीवन और विचारों को सुनिश्चित करने के रूप में एक माल्यार्पण किया है, जिसमें हमने उनके जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों का समर्पण किया है।

रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप जुनेजा ने इस समारोह को गौरवित किया और शहीद भगत सिंह  के जीवन और योगदान के प्रति अपनी संविदानिक सलामी अदा की। उन्होंने आम जन को फल वितरण की प्रक्रिया में सहयोग किया और इस महत्वपूर्ण दिन को और भी यादगार बनाया।


इस खास कार्यक्रम में हमारे संघठन के सदस्यों ने शहीद भगत सिंह के जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं का विचार किया और उनके संदेश को फैलाने का प्रतिबद्ध रहे।

हम इस मौके पर सम्पूर्ण समाज का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने हमारे कार्यक्रम को सफलता दिलाई। हमें गर्व है कि हम शहीद भगत सिंह की याद में इस प्रकार से योगदान कर सके।

इस खास कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष्य दलजीत सिंह चावला, संस्थापक हरपाल भमरा, प्रदेश सचिव रोमी भल्ला एवं सभी पदाधिकारी मौजूद रहे.

No comments