Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सीएम बघेल के जन्मदिवस के अवसर पर राष्ट्रपति मुर्मू और पीएम मोदी ने दी बधाई और शुभकामनाएं

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज 23 अगस्त को उनके जन्म दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने दूरभाष पर बधाई और शुभकामनाएं दी।  ...



रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज 23 अगस्त को उनके जन्म दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने दूरभाष पर बधाई और शुभकामनाएं दी। 

उन्होंने सीएम बघेल को स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सीएम बघेल के जन्मदिवस के अवसर पर ट्वीट कर बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने सीएम बघेल के सुदीर्घ और स्वथ्य जीवन की कामना की।

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन, प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दूरभाष पर आज उनके जन्म दिवस के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री बघेल के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना की।




मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज उनके जन्मदिवस के अवसर पर मुख्यसचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, सचिव सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी, अंकित आनंद, डॉ. एस. भारतीदासन, पुलिस महानिरीक्षक रायपुर ग्रामीण अजय यादव, संचालक प्रशासन अकादमी टीसी महावर, संचालक जनसंपर्क सौमिल रंजन चौबे ने पुष्प कुछ भेंट कर मुख्यमंत्री को बधाई और शुभकामनाएं दीं।



जनसंपर्क एवं परिवहन विभाग के आयुक्त  दीपांशु काबरा ने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई और शुभकामनाएं दी।

इसी प्रकार तमाम मंत्री, विधायक और अधिकारियों ने भी सीएम बघेल को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की। 

No comments