Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जशपुरनगर : शासकीय नवीन महाविद्यालय सन्ना में लर्निंग लाइसेंस शिविर आयोजन 12 जुलाई को

जशपुरनगर, 08 जुलाई 2023 कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के निर्देशन में एवं जिला परिवहन अधिकारी के मार्गदर्शन में जिला परिवहन कार्यालय द्वारा आम जनता...

जशपुरनगर, 08 जुलाई 2023

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के निर्देशन में एवं जिला परिवहन अधिकारी के मार्गदर्शन में जिला परिवहन कार्यालय द्वारा आम जनता की सुविधा को  दृष्टिगत रखते हुए एवं सड़क सुरक्षा में जागरूकता लाने के प्रयास से 12 जुलाई 2023  बुधवार को शासकीय नवीन महाविद्यालय, सन्ना में लर्निंग लाइसेंस जारी किये जाने के लिए एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
      जिला परिवाहन अधिकारी ने बताया है कि 12 जुलाई 2023 दिन बुधवार को जिला परिवहन कार्यालय जशपुर पूर्ण रूप से बंद रहेगी। किसी भी प्रकार का शासकीय कार्यों का संपादन नहीं किया जायेगा। उन्होंने समस्त आवेदकों से अपील की है कि लर्निंग लाइसेंस के लिए किसी भी लोक सेवा केन्द्र और च्वाईस सेंटर से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं या परिवहन विभाग की वेबसाइट parivahan.gov.in  से स्वयं ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं एवं 12 जुलाई 2023 का स्लॉट (अपॉइंटमेंट) लेकर शासकीय नवीन महाविद्यालय सन्ना में उक्त तिथि को आवेदन के साथ उपस्थित होकर इस शिविर का लाभ ले सकते हैं।

No comments