Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन हादसे में अब तक 50 यात्रियों की मौत, 350 जख्मी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक

       बालासोर।  ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम करीब 6:51 बजे बड़ा ट्रेन हादसा हो गया. यहां बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस (1284...

      


बालासोर। ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम करीब 6:51 बजे बड़ा ट्रेन हादसा हो गया. यहां बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस (12841) और मालगाड़ी आपस में टकरा गई. इस हादसे में 50 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा 350 लोग जख्मी हो गए हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन पास हुए ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त को लेकर संवेदना व्यक्त किया है ।ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार दुखद है।

दुर्घटना में दिवंगत जनों की आत्मा को ईश्वर शांति दे। 

घायलों के स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।ईश्वर सबके परिजनों को हिम्मत दे। #TrainAccident

हादसे में जख्मी 132 यात्रियों को सोरो सीएचसी, गोपालपुर सीएचसी और खांटापाड़ा पीएचसी में भर्ती कराया गया

हादसे में जख्मी 132 यात्रियों को सोरो सीएचसी, गोपालपुर सीएचसी और खांटापाड़ा पीएचसी में भर्ती करा दिया गया है. फिलहाल इस रूट की सभी ट्रेनों को रोक दिया गया है. इसके अलावा 32 लोगों की एनडीआरएफ की एक और टीम रेस्क्यू के लिए भेज दी गई है.

वहीं ओडिशा के मुख्य सचिव प्रदीप जेना ने बताया कि करीब 50 एंबुलेंस को लोगों को ले जाने के लिए लगाया गया है लेकिन घायलों की संख्या बहुत ज्यादा है. इसलिए घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए बड़ी संख्या में बसें जुटाई जा रही हैं.

No comments