Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अध्यक्ष नगर पालिका ने हितग्राहियों की बस को दिखायी हरी झंडी

     छत्तीसगढ़ समाज कल्याण विभाग द्वारा आज  सोमवार 20 फ़रवरी को वरिष्ठ नागरिकों को वृद्धावस्था में होने वाली शारीरिक समस्याओं के निराकरण करने...

  



 छत्तीसगढ़ समाज कल्याण विभाग द्वारा आज  सोमवार 20 फ़रवरी को वरिष्ठ नागरिकों को वृद्धावस्था में होने वाली शारीरिक समस्याओं के निराकरण करने हेतु संभाग स्तरीय सहायक उपकरण मूल्यांकन एवं वितरण समारोह आयोजित किया गया है। यह समारोह राजधानी रायपुर के ग्राम टेमरी के रजवाड़ा रिसोर्स एवं रेस्टोरेंट में किया जा रहा है। 

   अध्यक्ष नगरपालिका  राशि त्रिभुवन महिलांग ने कार्यक्रम में जाने वाले वरिष्ठ नागरिक हितग्राहियों की बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग से आने वाले बुजुर्गो को इस समारोह में जीवन सहायक उपकरण उपलब्ध कराये जायेंगे। जिससे की उन्हें वृद्धावस्था के कारण होने वाली विभिन्न समस्याओं से राहत मिल सके। पात्र लाभार्थियों को विभिन्न जीवन सहायक उपकरण प्रदान किये जायेंगे। 

   उन्होंने बताया कि नगरीय क्षेत्र से 61 और ज़िले की सभी जनपद पंचायत क्षेत्र से 743 हितग्राही है। हितग्राहियों ने अपनी जरूरत के मुताबिक़ जनपद पंचायत कार्यालय में नाम दर्ज कराकर समारोह में शामिल हो रहे है। उन्हें जरूरत की सामग्री निःशुल्क दी जाएगी। कार्यक्रम में भोजन की भी व्यवस्था है।

No comments