Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान की सता रही याद, पोस्ट पर कर दिया प्यार भरा कमेंट

  जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में 4 साल हो चुके हैं और इन चार सालों में उनका अंदाज काफी बदला-बदला सा नजर आने लगा है. यही वजह है कि जाह्नवी इन ...

 


जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में 4 साल हो चुके हैं और इन चार सालों में उनका अंदाज काफी बदला-बदला सा नजर आने लगा है. यही वजह है कि जाह्नवी इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर सबस ज्यादा चर्चा में रहती हैं. लेकिन एक और वजह है जिसके चलते जाह्नवी खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. वो है ओरहान अवत्रमणि संग अपना नाम जुड़ने को लेकर. कहा जा रहा है कि ओरहान अवत्रमणि को जाह्नवी डेट कर रही हैं. वहीं अब ओरहान की लेटेस्ट पोस्ट पर जाह्नवी का प्यार भरा कमेंट लोगों कान फिर खड़े कर रहा है।



ओरहान की पोस्ट पर जाह्नवी का कमेंट

ओरहान अवत्रमणि सिर्फ जाह्नवी के ही दोस्त नहीं है बल्कि तमाम स्टार किड्स के काफी क्लोज हैं और खूब लाइमलाइट में रहते हैं. जाह्नवी की उनके साथ नजदीकियां देंख दोनों को काफी समय से लिंक अप किया जा रहा है. वहीं हाल ही में ओरहान स्टार किड्स के साथ समय बिताते दिखे थे. जहां उन्होंने खूब मस्ती की. इस गेट टू गेदर में काजोल और अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन भी नजर आईं. इसी फ्रेंड्स पार्टी की तस्वीरें ओरहान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. चूंकि इस पार्टी में जाह्नवी शामिल नहीं थीं. लिहाजा वो खुद को कमेंट करने से रोक नहीं सकीं और उन्होंने पोस्ट पर ओरहान के लिए प्यारा सा कमेंट कर दिया।


जाह्नवी कपूर ने बिना देर किए इस पोस्ट पर रिप्लाई किया और लिखा- ‘Miss You Baby’. वहीं जाह्नवी कपूर का ये कमेंट आते ही हर किसी के कान खड़े हो गए. हर कोई कयास लगाने लगे कि दोनों के बीच कोई ना कोई खिचड़ी तो जरूर पक रही है. वैसे अगर आप नहीं जानते कि ओरहान अवत्रमणि हैं कौन तो आपको बता दें कि वो एक ट्रेंड एनिमेटर हैं तो साथ सोशल एक्टिविस्ट भी. स्टार किड्स के बीच वो ऑरी के नाम से काफी फेमस हैं. जिनकी दोस्ती ईशा अंबानी से लेकर बॉलीवुड स्टार किड्स तक के साथ है।


No comments