Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विलियमसन के तूफान के दम पर सेमीफाइनल में पहुंचा न्यूजीलैंड, आयरलैंड को 35 रनों से हराया

  कप्तान केन विलियमसन के तूफान के दम पर न्यूजीलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. केन विलियमसन की 35 गेंदों पर 61 रन...

 


कप्तान केन विलियमसन के तूफान के दम पर न्यूजीलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. केन विलियमसन की 35 गेंदों पर 61 रनों की पारी और लॉकी फर्ग्यूसन के 3 विकेट्स की बदौलत न्यूजीलैंड ने ग्रुप 1 के अपने आखिरी मुकाबले में आयरलैंड को 35 रनों से मात दे दी.



विलियमसन के तूफान के दम पर सेमीफाइनल में पहुंचा न्यूजीलैंड


न्यूजीलैंड इस जीत के साथ ग्रुप 1 की प्वाइंट्स टेबल में 7 अंक लेकर टॉप पर पहुंच गया है और सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है. न्यूजीलैंड टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।


विलियमसन को 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार मिला


न्यूजीलैंड ने एडिलेड ओवल में सुपर 12 के ग्रुप 1 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड के खिलाफ 6 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करते हुए आयरलैंड की टीम 9 विकेट पर 150 रन ही बना सकी. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को उनके अर्धशतक के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार मिला.


विलियमसन ने 5 चौके और 3 छक्के लगाए


केन विलियमसन ने टूर्नामेंट का अपना पहला अर्धशतक जड़ा. केन विलियमसन ने 35 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेलने के दौरान पांच चौके और तीन छक्के लगाए. फिन एलेन ने 32 रन और डेवोन कॉन्वे ने 28 रन का योगदान दिया. डैरेल मिचेल ने 21 गेंदों पर नाबाद 31 रन बनाए।


आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोश लिटिल ने ली हैट्रिक


आयरलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोश लिटिल ने यहां एक शानदार कारनामा कर दिखाया. आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोश लिटिल ने अपने चौथे और न्यूजीलैंड की पारी के 19वें ओवर में टूर्नामेंट की दूसरी हैट्रिक अपने नाम की. उन्होंने 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर केन विलियमसन (61), तीसरी गेंद पर जेम्स नीशम (0) और चौथी गेंद पर मिचेल सेंटनर (0) का विकेट झटका. जोश लिटिल की हैट्रिक के बावजूद न्यूजीलैंड ने मजबूत स्कोर बनाया जो अंत में आयरलैंड पर भारी पड़ा।


No comments