Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पीएम से मिल भावुक हुए मेजर अमित, तस्वीरों में देखें PM Modi की जवानों संग मुलाकात

  पीएम मोदी आज कारगिल पहुंचे. सबसे पहले जवानों से मुलाकात की और उनको संबोधित किया. उनकी मुलाकात मेजर अमित से हुई. अमित ने उनको एक पुरानी तस्...

 


पीएम मोदी आज कारगिल पहुंचे. सबसे पहले जवानों से मुलाकात की और उनको संबोधित किया. उनकी मुलाकात मेजर अमित से हुई. अमित ने उनको एक पुरानी तस्वीर भेंट की. दरअसल, अमित 2001 में बालाचडी के एक सैनिक स्कूल में जब पढ़ाई कर रहे थे तब नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाकात हुई थी. आज जब वो दोबारा पीएम से मिले तो काफी भावुक हो गए थे.



पीएम मोदी ने कहा कि जवानों के बीच दिवाली मनाना मेरा सौभाग्य है. दिवाली का मतलब हैआतंक के अंत का उत्सव. पाकिस्तान के साथ एक भी लड़ाई ऐसी नहीं हुई है जहां कारगिल ने विजय ध्वज न फहराया हो.



पीएम ने कहा कि मेरे लिए तो वर्षों-वर्ष से मेरा परिवार आप ही सब हैं. मेरी दीपावली की मिठास आप के बीच बढ़ जाती है, मेरी दीपावली का प्रकाश आपके बीच है और अगली दिवाली तक मेरा पद प्रशस्त करता है.


पीएम ने कहा कि कारगिल में हमारी सेना ने आतंक के फन को कुचला था. पीएम मे कहा, ' मैंने कारगिल युद्ध को करीब से देखा है. आज चारों ओर विजय का जयघोष है. देश सेवा में मन और तन समर्पित है. शौर्य की गाथा ही हमारी परंपरा है.


पीएम मोदी ने कहा कि सेना का जवान देश का सुरक्षा कवच है. जब देश की अर्थव्यवस्था 10वें नंबर से कुछ ही समय में 5वें नंबर पर पहुंची है तो आपका माथा गर्व से ऊंचा हो जाता है.


पीएम ने कहा कि इसरो ने दो दिन पहले 36 सैटेलाइट लॉन्च करके रिकॉर्ड बनाया है. अंतरिक्ष में भारत जब सिक्का जमाता है तो कौन युवा होगा जिसका सीना गर्व से चौड़ा नहीं होता.

No comments