Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रायपुर में सचिन तेंदुलकर और उनकी टीम मस्त अंदाज में नजर आए

  रायपुर।  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज का आयोजन किया गया है। शनिवार को इस सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जा...

 


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज का आयोजन किया गया है। शनिवार को इस सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले तेंदुलकर और उनकी टीम के साथी मस्त अंदाज में नजर आए।

सचिन तेंदुलकर ने झील के किनारे कोने में एक झोपड़ी के नीचे कॉफी का मजा लिया। शांत झील से आती हवाओं के बीच पौधों के पास सचिन आराम से कॉफी की चुस्कियां ले रहे थे। मुस्कुराकर गुड मॉर्निंग कहते दिखे। रोड सेफ्टी में खेल रही इंडिया लीजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर हैं।

उधर, सुरेश रैना मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। उन्होंने मनप्रीत गोनी के साथ बोटिंग की। स्पीड बोट खुद रैना चलाते नजर आए। हवा और झील के पानी को चीरते हुए स्पीड बोट चल रही थी और इसका मजा सुरेश रैना ले रहे थे।

साथ में मनप्रीत गोनी ने भी इसका खूब आनंद लिया। बैठे बाकी साथियों को भी मजा आ रहा था । रैना ने इस वीडियो में फिल्म दिल चाहता है का थीम सॉन्ग बैकग्राउंड में प्ले किया। सोशल मीडिया में उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है।

टीम इंडिया लीजेंड्स ने रायपुर में पिछला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला था। इस दौरान युवराज सिंह ने ड्रेसिंग रूम में बेटे ओरियन के साथ काफी मस्ती की थी। इसकी भी तस्वीरें सामने आई है। युवराज अपने बेटे को दूध पिलाते दिख रहे हैं, कंधे पर बैठाकर फनी पोज दे रहे हैं। युवराज की वाइफ हेजल ने बड़ी सी टीशर्ट नन्हे ओरियन को पहना दी है।

No comments