Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मुख्यमंत्री की घोषणा पर अमल, राजधानी के तेलीबांधा से हटाई गई मदिरा दुकान

  रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा पर अमल करते हुए जिला प्रशासन ने तेलीबांधा की विदेशी मदिरा दुकानों को हटा दिया है। अब तेलीबांधा की...



 रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा पर अमल करते हुए जिला प्रशासन ने तेलीबांधा की विदेशी मदिरा दुकानों को हटा दिया है। अब तेलीबांधा की प्रीमियम विदेशी मदिरा दुकान रिंग रोड नं-1 पर छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम के कार्पोरेट टॉवर में संचालित होगी। वहीं तेलीबांधा की विदेशी मदिरा दुकान को रिंग रोड नं-2 पर स्थानांतरित किया गया है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री बघेल ने 19 अगस्त को कृष्ण कुंज के शुभारंभ अवसर पर जनता की मांग पर तेलीबांधा की शराब दुकान को हटाकर अन्यत्र स्थानांतरित करने के निर्देश कलेक्टर को दिए थे। मुख्यमंत्री बघेल की इस घोषणा पर तीन दिन में ही कलेक्टर सर्वेश्वर भुरे ने अमल शुरू कर दिया था। उपायुक्त आबकारी ने तेलीबांधा में कृष्ण कुंज के समीप संचालित प्रीमियम विदेशी मदिरा दुकान और विदेशी मदिरा दुकान को हटाकर अन्यत्र स्थानांतरित करने के लिए 22 अगस्त को टेंडर जारी किया था। पांच सितंबर तक आवेदन मंगाए गए थे और बांकी प्रक्रिया पूरी कर 6 अक्टूबर को दोनों दुकानों को कृष्ण कुंज के पास से हटाकर रिंग रोड नं-1 और रिंग रोड नं-2 पर स्थानांतरित कर दिया गया है।

No comments