Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ड्यूटी पर सोने वाले गार्डों से थी नफरत, सीरियल किलर ने बताया क्यों KGF स्टाइल में किए 6 मर्डर

  मध्य प्रदेश के सागर जिले में गार्ड्स की हत्या करने वाला सनकी सीरियल किलर पकड़ा गया। पुलिस ने उसे राजधानी भोपाल से गिरफ्तार किया। पूछताछ के...

 


मध्य प्रदेश के सागर जिले में गार्ड्स की हत्या करने वाला सनकी सीरियल किलर पकड़ा गया। पुलिस ने उसे राजधानी भोपाल से गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी में कई बड़े खुलासे किए। पुलिस ने बताया कि सीरियल किलर बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलता है जिससे समझ आता है कि वह पढ़ा-लिखा है। और आरोपी इससे पहले गोवा और पुणे में भी रह चुका हैं।

पुलिस ने बताया कि सीरियल किलर नाम शिवप्रसाद है। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसे रात में सोने वालों पर बहुत गुस्सा आता था। और इसलिए वह सिक्योरिटी गार्ड्स को मारने के मिशन पर था। वह उन गार्ड्स को अपना निशाना बनाता था जो ड्यूटी के दौरान सोते रहते थे। और ऐसे लोगों का सिर कुचलकर वह उन्हें मौके पर ही मार डालता था।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने 6 हत्याएं करने की बात कबूल की है। सागर शहर में उसने अलग-अलग जगहों पर 4 और 72 घंटे में ही 3 सुरक्षा गार्ड्स की हत्या की थी। जबकि एक हत्या भोपाल और इससे पहले एक हत्या एक महाराष्ट्र के पुणे में की थी। पुलिस ने बताया कि 250 पुलिसकर्मियों की 10 टीमें उसकी तलाश में लगी हुई थी।

पुलिस ने बताया की शिवप्रसाद को पकड़ना आसान नहीं था क्योंकि आरोपी कोई सुराग नहीं छोड़ रहा था। हालांकि हत्या करने के बाद आरोपी मृतक का मोबाइल अपने साथ जाता था। और इसी आधार पर पुलिस ने उसे ट्रेस किया और पकड़ लिया। वहीं सागर जिले के एसपी पुलिस अधीक्षक तरुण नायक ने कहा कि आरोपी की पहचान सीसीटीवी कैमरे के आधार पर की गई।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह केजीएफ फिल्म से इंस्पायर है और मशहूर होने के लिए लोगों के मौत के घाट उतार देता है। वहीं सागर के सनकी सीरियल किलर का हत्या करते हुए CCTV फुटेज भी सामने आया। जिसमें सीरियल किलर भोपाल में सोते हुए चौकीदार की हत्या करते हुए नजर आया। चौकीदार की हत्या के बाद सीरियल किलर बेख़ौफ़ होकर चौकीदार की लाश के पास ही बैठा रहा। भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र में सीरियल किलर ने गार्ड को उतारा मौत के घाट।

वहीं मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि आरोपी शिवप्रसाद मानसिक रूप से बिल्कुल भी बीमार नहीं है। उसने पुलिस से बचने की भी पूरी कोशिश की थी। जबकि पुलिस ने बताया कि वह तेज तर्रार है। और कुछ समय तक उसने गोवा में नौकरी भी की है।

No comments