Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कच्ची शराब पीने से सात लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

  उत्तराखंड । हरिद्वार के फूलगढ़ में कच्ची शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद यहां मातम पसर गया। शुक्रवार की रात से शनिवार की सु...



 उत्तराखंड। हरिद्वार के फूलगढ़ में कच्ची शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद यहां मातम पसर गया। शुक्रवार की रात से शनिवार की सुबह तक पांच लोग दम तोड़ चुके हैं, इससे पहले शुक्रवार दिन में दो लोगों की मौत हुई थी।

सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। अधिकारी यह पता लगाने में जुटे हैं कि मरने वालों ने कहां से शराब खरीदी और इस शराब के कारोबार में कौन-कौन से लोग जुड़े हुए हैं। मृतकों में बिरम सिंह पुत्र बलजीत निवासी फूलगढ, राजू पुत्र सेवाराम निवासी फूलगढ, अमरपाल पुत्र गोपाल निवासी फूलगढ, अरुण पुत्र चंद्रभान निवासी फूलगढ, मनोज निवासी शिवगढ़, तेजपाल पुत्र राम सिंह निवासी फूलगढ, इश्मपाल पुत्र राजेन्द्र निवासी शिवगढ़ शामिल हैं।

बिरम सिंह, राजू, अमरपाल, अरुण और मनोज की रात से लेकर आज सुबह तक अलग अलग समय में मौत हुई है। जबकि तेजपाल और इश्मपाल की शुक्रवार को मौत हुई है। सभी की मौत कच्ची शराब पीने के बाद खून की उल्टियां होने से हुई है। पुलिस प्रशासन की टीम गांव पहुंच छानबीन कर रही है।

No comments