Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गला दबाकर ममेरे भाई ने की बहन की हत्या, जंगल में फेंका शव

  रायपुर।   राजधानी के खरोरा थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक ममेरे भाई ने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद...

 


रायपुर। राजधानी के खरोरा थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक ममेरे भाई ने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद मंदिरहसौद थाने में जाकर अपने आप को सरेंडर कर दिया।

बता दें कि आरोपी मुकेश वर्मा 22 वर्ष ने अपनी बुआ के लड़की काजल 21 वर्ष का गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी लड़की के शव को जंगल में फेंककर अपने आप को मंदिरहसौद थाना क्षेत्र में समर्पण कर दिया। बताया जाता है कि मृतिका काजल धरसींवा क्षेत्र के टोलप्लाजा में काम करती थी। वहीं 15 अगस्त की शाम लगभग 5 बजे काजल अपने भाई मुकेश के पास आया और साथ चलने को कहा।

जब दोनों साल निकले ही थे, तभी अड़सेना खल्लारी के पास उन दोनों में विवाद हुआ। जिसके बाद उसने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि आरोपी कई बार काजल को फोन पर बात करने से मना किया था। लेकिन वह नहीं मानी उसने इस वारदात को अंजाम दिया होगा। हालांकि पुलिस मामले की जानकारी में जुटी है।

No comments