Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रांची एयरपोर्ट पर विधायकों की बस का हुआ एक्सीडेंट, आई चोट

  रांची।  झारखंड से रायपुर आ रहे महागठबंधन के विधायकों से भरी एक बस का एक्सीडेंट हो गया। राहत की बात ये है कि हादसे में किसी को भी कोई गंभीर...

 


रांची। झारखंड से रायपुर आ रहे महागठबंधन के विधायकों से भरी एक बस का एक्सीडेंट हो गया। राहत की बात ये है कि हादसे में किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है। विधायकों की इस बस का एक्सीडेंट रांची एयरपोर्ट के पास ही हुआ। हादसे में बस का शीशा टूट गया है।

शीशा टूटने के बाद बस में सवार एक विधायक को मामूली चोट लगने की जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट के अंदर जाने के क्रम में गेट छोटा होने के कारण वोल्वो बस उस में फस गया था जिसके कारण बस का शीशा टूट गया।

गौरतलब है कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधानसभा सदस्यता जाने की आशंका के बीच सत्ता पक्ष को महागठबंधन में तोड़फोड़ की आशंका है, इसलिए विधायकों को झारखंड से छत्तीसगढ़ शिफ्ट किया जा रहा है। सोरेन और उनकी पूरी टीम रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट में रुकेंगे।

खबर है कि हेमंत सोरेन अपने तमाम विधायकों के साथ शाम 7:00 बजे विशेष विमान से रायपुर पहुंचेंगे। यहां से वह बस के ज़रिए मेफेयर रिसॉर्ट में सभी विधायकों के साथ दो दिन तक ठहरेंगे।

इधर रायपुर पुलिस ने भी इसके लिए पुख्ता तैयारियां कर ली है। बताया जा रहा है कि रिसोर्ट में तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हेमंत सोरेन समेत महागठबंधन के सभी विधायक रहेंगे। मंगलवार को सत्ताधारी गठबंधन के विधायकों का एक बार फिर रांची के कांके रोड स्थित सीएम हाउस में जुटान हुआ है।

रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर इंडिगा की स्पेशल फ्लाइट की बुकिंग हुई है। उधर रायपुर से मिली सूचना के अनुसार, वहां मेफेयर नामक रिसॉर्ट में 30 और 31 अगस्त के लिए कमरों की बुकिंग की गई है।

No comments