Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस निकली लुटेरी, साथियों की तलाश जारी

  छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस (BILASPUR NEWS) ने ट्रक चालकों को लूटने वाली छत्तीसगढ़ी एलबम की एक्ट्रेस और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। दो...

 


छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस (BILASPUR NEWS) ने ट्रक चालकों को लूटने वाली छत्तीसगढ़ी एलबम की एक्ट्रेस और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। दोनों वर्दी का रौब दिखाकर कोयला परिवहन करने वाले चालकों से वसूली करते थे। पकड़ी की एक्ट्रेस एलबम में वर्दी पहनकर रोल करते-करते खुद को पुलिस वाली समझने लगी थी। पहले भी मामला सामने आया था, पर पुलिस अफसरों ने उसे बेकसूर बताकर छोड़ दिया था। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

रायगढ़ की सुष्मिता देवांगन अपने ट्रक बिलासपुर के ट्रांसपोर्टर देवेंद्र यादव के (BILASPUR NEWS) माध्यम से चलवाती है। झारखंड के पलामू का रहने वाला उमेश राम उनके एक ट्रक का चालक है। वह रोज रायगढ़ से कोयला लोड कर लोखंडी के कोलवाशरी में लेकर आता है। गुरुवार रात 10.30 बजे उसके साथ दो अन्य ट्रक ड्राइवर कोयला लेकर रायगढ़ से लोखंडी आ रहे थे। तभी तुर्काडीह पुल क्रॉस करने के बाद उनकी ट्रक को कार सवार युवकों ने रोक लिया। उन्होंने खुद को पुलिस और माइनिंग विभाग का फील्ड आफिसर बताया।


दो लाख रुपए देने के बहाने साथियों के साथ पहुंचा ट्रांसपोर्टर

आरोपियों ने कोयले में मिलावट करने के नाम पर सभी ट्रक चालकों से एक-एक लाख रुपए की मांग की। इस पर चालक ने ट्रकों को पकड़ने की जानकारी ट्रोसपोर्टर को दी और उनसे बात भी कराई। ट्रांसपोर्टर ने कोयले की बिल्टी होने की बात कही। इसके बाद भी कथित पुलिसकर्मी व माइनिंग अफसर ट्रक को जब्त करने और कोयले को राजसात करने की धमकी देने लगे। तब ट्रांसपोर्टरों ने पूरे मामले की सेटिंग के लिए दो लाख रुपए देने की बात कही और उन्हें तुर्काडीह पुल के पास मिलने के लिए बुलाया।

ट्रांसपोर्टर वहां पकड़ने की योजना बनाकर अपने साथियों के साथ पहुंचा था। वहां कथित पुलिस कर्मी (BILASPUR NEWS) व माइनिंग अफसर भी अलग-अलग तीन कार में दिखे। उन्हें देखकर आरोपी कार सवार युवक भाग निकले। ट्रांसपोर्टर और उसके साथियों ने उन्हें पकड़ने के लिए पीछा भी किया। इस दौरान एक कार कोनी थाने में घुस गई। उसमें सवार युवक कार छोड़कर वहीं छोड़कर भाग निकले। हालांकि भागने से पहले आरोपियों ने ट्रक चालकों से रुपए नहीं देने पर 21 हजार रुपए लूट लिए थे।


फर्जी पुलिसकर्मी, फिर भी दर्ज नहीं की FIR

इस मामले की शिकायत के बाद कार मालिक गायत्री पाटले कोनी थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि कार को पति संजय भूषण पाटले ड्राइवर के साथ लेकर गए थे। उनका पति अभी तक घर नहीं पहुंचा है। आरोपी गायत्री ने बताया कि वह पुलिस वाली है। इसलिए गाड़ी के आगे-पीछे पुलिस का मोना लगा रखा है। जब पुलिस ने उसकी पोस्टिंग के बारे में जानकारी ली तो वह हड़बड़ा गई। फिर बताया कि वह छत्तीसगढ़ी एलबम की एक्ट्रेस है। उसमें पुलिस का रोल करती है।

No comments