Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग के प्रतीक चिन्ह के लिए आमंत्रित किये जा रहे सैम्पल, आप भी भेजिए मिलेगा नगद ईनाम

  छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग नया प्रतिक चिन्ह तैयार कर रही है। इसके लिए आयोग ने व्यक्तियों, संस्थाओं, विद्यार्थियों से प्रतिक चिन्ह के लि...

 


छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग नया प्रतिक चिन्ह तैयार कर रही है। इसके लिए आयोग ने व्यक्तियों, संस्थाओं, विद्यार्थियों से प्रतिक चिन्ह के लिए सैंपल मंगाई गई है। निर्वाचन आयोग द्वारा यह सैम्पल 12 अगस्त 2022 तक आमंत्रित किया जायेगा। प्रतीक चिन्ह का सैंपल आप CD.के जरिए या आयोग की ई-मेल [email protected] पर भेज सकते हैं। सबसे अच्छा सैंपल देने वालों को नगद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा।

छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग का लोगो (Logo) तैयार करने के लिए एक व्यक्ति, संस्था, विद्यार्थी से एक ही सैंपल लिया जाएगा। सैंपल का उपयोग करने के लिए आयोग स्वतंत्र होगा यानी सैंपल को यथावत या संशोधन के साथ आयोग द्वारा उपयोग किया जाएगा। किसी भी स्थिति में कॉपीराइट का उल्लंघन नहीं होना चाहिए।प्राप्त सभी नमूने राज्य निर्वाचन आयोग की संपदा हो जाएंगे।

चयनित नमूनों को यथावत या संशोधन के साथ आयोग द्वारा उपयोग किया जा सकेगा, इन नमूनों का उपयोग प्रस्तुतकर्ता के द्वारा कहीं और नहीं किया जा सकेगा। किसी भी तरह की स्थिति में राज्य निर्वाचन आयोग का निर्णय अंतिम होगा। प्रविष्टि के साथ निर्धारित प्रपत्र में अलग से जानकारी प्रस्तुत करना अनिवार्य है। प्रपत्र का सैंपल आयोग की वेबसाइट www.cgsec.gov.in पर उपलब्ध है।

सर्वश्रेष्ठ सैंपल प्रस्तुत करने पर प्रथम पुरस्कार 3001 रुपये, द्वितीय पुरस्कार 2001 रुपये और तृतीय पुरस्कार 1001 रुपये के साथ-साथ उन्हें प्रशस्ति पत्र आयोग द्वारा दिया जाएगा। आयोग में प्रतीक चिन्ह का नमूना 12 अगस्त 2022 तक दिया जा सकता है। तय तिथि के बाद सैंपल स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

No comments