Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने “कृष्ण कुंज” का किया लोकार्पण, कलेक्टर को दिए ये निर्देश

  रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने “कृष्ण कुंज” का लोकार्पण किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कृष्ण कुंज में भगवान श्री कृष्ण की पूजा-अर्चन...

 


रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने “कृष्ण कुंज” का लोकार्पण किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कृष्ण कुंज में भगवान श्री कृष्ण की पूजा-अर्चना की। मुख्यमंत्री ने जन्माष्टमी के पर्व पर राजधानी के ’कृष्ण-कुंज’ में पौधरोपण किया. मुख्यमंत्री ने कृष्ण कुंज में कदम्ब का पौधा लगाया. तेलीबांधा में बनाये गए कृष्ण कुंज के 1.68 हेक्टेयर में 383 पौधे रोपित किए.बरगद, पीपल, कदंब जैसे सांस्कृतिक महत्व के पौधे लगाए गए। कृष्ण कुंज में जीवनोपयोगी आम, इमली, बेर, गंगा इमली, जामुन, शहतूत, तेंदू ,चिरौंजी के पौधे लगाए। प्रदेश के नगरीय क्षेत्रों में 162 स्थानों के कृष्ण कुंज में पौधारोपण किया गया।


प्रदेशवासियों को दी बधाई


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर प्रदेश वासियों को बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने लोगों को कर्मवादी बनाने का उपदेश दिया। भगवान श्री कृष्ण ने जिन बातों का उपदेश दिया, उन्हें स्वयं भी जीया। वे सही मायने में हमें जीवन जीने की कला सिखाते हैं। गौमाता की सेवा के साथ स्वच्छता का कार्य भी सरकार कर रही है. मुख्यमंत्री ने कृष्ण कुंज के पास शराब दुकान हटाने कलेक्टर को निर्देश दिए.

No comments