Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अभनपुर थाना क्षेत्र के कल्पवृक्ष रिसोर्ट में लाखों की चोरी

  रायपुर.  अभनपुर थाना क्षेत्र के कल्पवृक्ष रिसोर्ट में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. प्रार्थी प्रवीण कटेला की शिकायत पर पुलिस ने माम...

 


रायपुर. अभनपुर थाना क्षेत्र के कल्पवृक्ष रिसोर्ट में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. प्रार्थी प्रवीण कटेला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा कि चड्डी बनियान ग्रुप ने रिसाॅर्ट में तोड़ फोड़ कर कीमती सामान जैसे टीवी, माइक्रोवेव, पंखा, साउंड बॉक्स समेत कीमती सामान चोरी कर ले गए.


प्रार्थी प्रवीण कटेला ने बताया कि पहले भी इस कल्पवृक्ष रिसोर्ट में चोरी हो चुकी है. कल्पवृक्ष में लगभग 10 साल से काम चालू है पर आज तक पर्याप्त बेसिक सुविधा नहीं मिल रही है. यहां स्थायी विद्युत आपूर्ति, सीवर लाइन, नाली, रोड का डामरीकरण, क्लब हाउस समेत अन्य महत्वपूर्ण जरूरत की चीजों का अभाव है. सभी प्लाट और विला मालिकों से 5 साल की क्लब हाउस का पूरा मेंबरशिप फीस ली जा चुकी है पर क्लब हाउस में 10 साल से सिर्फ काम ही चल रहा है.

कल्पवृक्ष रिसोर्ट में रहने वाले लोगों ने बताया, पूरे रिसॉर्ट में रात को लाइट आधे भाग में नहीं जलती. अभी तक रोड, ड्रेनेज सिस्टम भी ठीक से नहीं बना है. लगभग 200 एकड़ में फैले इस रिसाॅर्ट में 4-5 गार्ड हैं और बाहर स्टेट से बहुत से मजदूर यहां काम कर रहे, जिनका कोई पुलिस वेरिफिकेशन नहीं है. इन सब चीजों के कारण ऐसी घटनाएं हो रही है.

अभनपुर टीआई ने प्रार्थी प्रवीण को आश्वासन दिया कि जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा और कल्पविक्ष के डायरेक्टर और मैनेजमेंट वालों पर भी कार्रवाई होगी. बता दें कि कल्पवृक्ष के विला नंबर – 843 रोड नंबर 37 प्रवीण कटेला के फार्म हाउस में ये चोरी की घटना हुई है,जिसकी शिकायत प्रार्थी ने अभनपुर थाने में दर्ज कराई है.

No comments