Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बारिश की वजह से इंडिगो फ्लाइट की रायपुर में नहीं हो पाई लैंडिंग, पहुंची हैदराबाद

  रायपुर।  रायपुर में मंगलवार को दिनभर हुई बारिश की वजह से हवाई सफर पर असर पड़ा। शाम को 5 बजे के आस-पास रायपुर लैंड करने वाला विमान मौसम खराब...

 


रायपुर। रायपुर में मंगलवार को दिनभर हुई बारिश की वजह से हवाई सफर पर असर पड़ा। शाम को 5 बजे के आस-पास रायपुर लैंड करने वाला विमान मौसम खराब होने की वजह से रायपुर एयरपोर्ट नहीं पहुंच सका। लैंडिंग रायपुर के रनवे पर होने की बजाए हैदराबाद में हुई।.


रायपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट को शाम काे रायपुर में लैंड करना था। मगर मौसम में आई खराबी की वजह से ये फ्लाइट हैदराबाद डायवर्ट की गई। करीब 4 घंटे की देरी से रात 9 बजे के आस-पास इस फ्लाइट को रायपुर के लिए रवाना किया गया।

खबर है कि इसी फ्लाइट से दिल्ली से लौट रहे रायपुर के सांसद सुनील सोनी आने वाले थे। वो दिल्ली में आयाेजित कुछ केंद्रीय एजेंसियों की बैठक में शामिल होने गए थे। बैठक के बाद सोनी ने एयरपोर्ट का रुख किया। बीच रास्ते में ही फ्लाइट काे डायवर्ट किया गया। सोनी के अलावा इसमें कांकेर के सांसद मोहन मंडावी भी सवार थे। 100 से अधिक यात्री इस फ्लाइट में थे । सभी को मौसम में आई तबदीली की वजह से परेशानी उठानी पड़ी।

No comments