Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आजादी के 75वें साल के मौके पर भारत आएंगी अमेरिकी सिंगर, भारतीय राष्ट्रगान गाएंगी

  पॉपुलर अफ्रीकन-अमेरिकन( american singer) सिंगर मैरी मिलबेन भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होंगी। ICCR ने कहा है कि मैरी अम...

 


पॉपुलर अफ्रीकन-अमेरिकन( american singer) सिंगर मैरी मिलबेन भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होंगी।ICCR ने कहा है कि मैरी अमेरिका को रिप्रेजेंट करने वाली ऑफिशियल गेस्ट होंगी और पहली बार भारत में परफॉर्म करेंगी। समारोह में मिलबेन भारतीय राष्ट्रगान गाकर उद्घाटन करेंगी। इंडिपेंडेंस डे का सेलिब्रेशन( celebration) अगस्त को दिल्ली के रेड फोर्ट में होगा।

सिंगर ने आगे कहा, “जब मैं अपनी पहली भारत यात्रा की तैयारी कर रही हूं, तो मेरा दिल डॉ. किंग के शब्दों को दोहरा रहा है-‘दूसरे देशों में, मैं एक पर्यटक के रूप में जा सकता हूं, लेकिन भारत में मैं एक तीर्थयात्री के रूप में आता हूं।”

सांस्कृतिक राजदूत के रूप में अमेरिका( america) का प्रतिनिधित्व

भारत आने से पहले मैरी मिलबेन ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा, “साल 1959 में भारत की यात्रा करने वाले डॉ. मार्टिन लूथर किंग जूनियर के नक्शेकदम पर चलते हुए मुझे भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में एक सांस्कृतिक राजदूत के रूप में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है, जिसे पाकर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है।”

No comments