Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राजधानी में आज से 3 अगस्त तक पानी की सप्लाई होगी बाधित, टैंकर के लिए फोन नंबर जारी

  रायपुर । राजधानी के लोगों को एक अगस्त की सुबह से लेकर 3 अगस्त की शाम तक नलों में पानी नहीं मिलेगा। नगर निगम ने इसे लेकर सूचना जारी किया है...

 


रायपुर। राजधानी के लोगों को एक अगस्त की सुबह से लेकर 3 अगस्त की शाम तक नलों में पानी नहीं मिलेगा। नगर निगम ने इसे लेकर सूचना जारी किया है। पानी टंकियों के मेंटेनेंस और सफाई के काम की वजह से वॉटर सप्लाई सिस्टम में 48 घंटे का शट डाउन किया जा रहा है।

नगर निगम रायपुर की तरफ से कहा गया है कि नई बने 80 एमएलडी वॉटर फिल्टर प्लांट को 150 एमएलडी प्लांट से जोड़ने का काम किया जाना है। रायपुरा, कुकुरबेड़ा की पानी टंकियों में राईजिंगमेन पाइप लाइन का इंटर कनेक्शन होगा। इस वजह से 26 पानी टंकियों से 1 अगस्त को सुबह के बाद 3 अगस्त को शाम को ही पानी लोगों तक पहुंचाया जाएगा। इस बीच 1 अगस्त की शाम, 2 अगस्त को पूरे दिन 3 अगस्त को सुबह पानी नहीं मिलेगा।

इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि 26 पानी टंकियां जिनमें भाठागांव, चंगोराभाठा, कुशालपुर, डीडीनगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीरनगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अवंति विहार, मंडी, मोवा, सड्डू, दलदल सिवनी, रामनगर, कचना, आमासिवनी, देवपुरी, बोरियाखुर्द, जोरा एवं नया भनपुरी की टंकियां शामिल हैं इनमें पानी की सप्लाय नहीं होगी।

No comments