Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महासमुंद पुलिस ने 1 करोड़ 51 लाख 14 हजार के चांदी के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

  चांदी की अवैध तस्करी करने वाले दो आरोपियों को महासमुंद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 251 किलो 900 ग्राम चांदी के आभू...

 


चांदी की अवैध तस्करी करने वाले दो आरोपियों को महासमुंद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 251 किलो 900 ग्राम चांदी के आभूषण व डस्टर कार जब्त किया है।मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक भोज राम पटेल ने बताया कि बुधवार को सिंघोडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अन्तर्राजीय चेक पोस्ट रेहटीखोल के पास पुलिस पार्टी द्वारा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तभी बरगढ़ ओडिसा की तरफ से एक सफेद रंग की रेनॉल्ट डस्टर कार क्रमांक सीजी 04 सीएल 6777 तेज रफ्तार से छत्तीसगढ़ की ओर आ रही थी। उक्त वाहन को चेक पोस्ट के पास रोका गया, कार में दो व्यक्ति सवार थे।

जिनसे पूछताछ करने पर अपना नाम राम रूचि पटेल 36 वर्ष निवासी बोरिया खुर्द एवं वाहन चालक शिव कुमार गंधर्व 24 वर्ष निवासी पचपेडी नाका रायपुर बताया। वहीं पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर सही तरीके से जवाब नहीं देने पर वाहन की तलाशी ली गई तो पीछे डिक्की में अलग-अलग बैग रखा हुआ मिला। इससे पुलिस टीम को संदेह हुआ और कार डिक्की को खुलवाकर चेक किया गया तो कार की डिक्की में अलग-अलग 20 बैग एवं 1 नग अटैची मिला।

पुलिस की टीम द्वारा दोनो व्यक्तियों से नगदी रकम व चांदी की ज्वेलरी के संबंध में दस्तावेज दिखाने को कहा गया तो वह कोई भी वैधानिक दस्तावेज पेश नहीं कर पाया और पुलिस गोलमोल जवाब दे रहे थे। जिससे पुलिस ने आभूषण व रेनाल्ट डस्टर कार जब्त कर लिया है। जब्त आभूषण की कीमत 1 करोड़ 51 लाख 14 हजार रूपए के आसपास बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 41 (14), 379 के तहत कार्रवाई की है।

No comments