Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महाठग सुकेश से जेल स्टाफ ने हर महीने ली 1.5 करोड़ की रिश्वत, 81 के खिलाफ केस दर्ज

  दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने रोहिणी जेल के करीब 81 जेल स्टाफ (Rohini Prison Staff) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जेल स्टाफ पर आ...

 


दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने रोहिणी जेल के करीब 81 जेल स्टाफ (Rohini Prison Staff) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जेल स्टाफ पर आरोप है कि उन्होंने 200 करोड़ के जालसाजी के मामले के गिरफ्तार महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से करीब 1.5 करोड़ रुपये हर महीने रिश्वत के तौर पर लिए. बता दें कि इस मामले में 15 जून को एफआईआर (FIR) दर्ज हुई थी. आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर की जेल से की गई ठगी के खुलासे के बाद पहले भी कई जेल अधिकारी गिरफ्तार हो चुके हैं.


तिहाड़ जेल में बंद है महाठग सुकेश चंद्रशेखर


गौरतलब है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर भले ही इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हो, लेकिन कहा जाता है कि वो बाहर के लोगों से संपर्क में है. सुकेश चंद्रशेखर को अधिकारी जेल के अंदर से एक खत भेजते हुए पकड़ चुके हैं. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त तिहाड़ जेल की जेल नंबर 3 में बंद हैं.


सीसीटीवी रिकॉर्डिंग से हुआ खुलासा


डीजी (कारागार) संदीप गोयल ने बताया, 'कुछ दिन पहले सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में सुकेश चंद्रशेखर से एक नर्सिग स्टाफ को कुछ पेपर लेते हुए देखा गया था. जब स्टाफ से पूछताछ की तो पता चला कि सुकेश ने उसे किसी को देने के लिए यह लेटर दिया था.'


सुकेश पर है हाई प्रोफाइल लोगों से धोखाधड़ी का आरोप


सूत्रों के मुताबिक, मई के शुरुआती दिनों में सुकेश चंद्रशेखर भूख हड़ताल पर था, जिसकी वजह से उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे 9 जून को जेल स्थित हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. इस दौरान वह इस स्टाफ के कर्मचारी से मिला था. जान लें कि सुकेश चंद्रशेखर को पिछले साल कई हाई प्रोफाइल लोगों से धोखाधड़ी और जबरन वसूली के मामले में अरेस्ट किया गया था.



No comments