Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दुष्‍कर्म मामले में राजस्थान के मंत्री Mahesh Joshi के बेटे Rohit Joshi को दिल्ली पुलिस करेगी जयपुर में गिरफ्तार

  दुष्‍कर्म के मामले में फंसे राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम रविवार को जयपुर पहुंची। ए...

 


दुष्‍कर्म के मामले में फंसे राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम रविवार को जयपुर पहुंची। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, फरार चल रहे जोशी को पकड़ने के लिए मामले के सिलसिले में अधिकारियों की हमारी टीम जयपुर पहुंच गई है। हमारी टीमें उसकी तलाश कर रही हैं। जयपुर की एक 23 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि राजस्थान के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री के बेटे रोहित जोशी ने एक साल में कई मौकों पर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। दिल्ली पुलिस ने शुरू में एक जीरो पर एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने कहा कि बाद में जीरो एफआईआर को नियमित एफआईआर में शामिल कर लिया गया क्योंकि सदर बाजार पुलिस थाना क्षेत्राधिकार में यौन उत्पीड़न के आरोपों का भी उल्लेख किया गया है। इस मामले में गत 8 मई को उत्तरी जिले के एक पुलिस स्टेशन में धारा 376 (बलात्कार), 328 (जहर से चोट पहुंचाना आदि) के तहत मामला दर्ज किया गया था।


यह है पूरा मामला


महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि पिछले साल 8 जनवरी से इस साल 17 अप्रैल के बीच कई मौकों पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। महिला ने कहा था कि उसने पिछले साल फेसबुक पर रोहित जोशी के साथ दोस्ती की और तब से वे संपर्क में हैं। दोनों पहले जयपुर में मिले थे और उसने कथित तौर पर उसे 8 जनवरी, 2021 को सवाई माधोपुर में आमंत्रित किया था। अपनी पहली मुलाकात के दौरान, उसने आरोप लगाया कि उसने उसका पेय पी लिया और इसका फायदा उठाया। अगली सुबह जब वह उठी, तो उसने उसे नग्न तस्वीरें और वीडियो दिखाए, जिससे वह चिंतित थी। एक अन्य मुलाकात का जिक्र करते हुए उन्होंने आरोप लगाया था कि रोहित जोशी भी एक बार उनसे दिल्ली में मिले थे और उन पर जबरदस्ती की थी।


होटल में रुककर खुद को दंपती बताया


महिला ने आरोप लगाया, रोहित ने मुझे एक होटल में रुकवाया, जहां उसने पति-पत्नी के रूप में हमारे नाम दर्ज करवाए। फिर उसने मुझसे शादी करने का वादा किया। वह फोटोज को भी अपलोड करने और वायरल करने की धमकी देता था। उसने आगे कहा कि 11 अगस्त, 2021 को उसे पता चला कि वह गर्भवती थी। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि रोहित ने उसे एक गोली लेने के लिए मजबूर किया, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।



No comments