Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

चप्पल चोरी का मामला पहुंचा थाने, किसान बोला- हो सकता है गलत इस्तेमाल, पुलिस रह गई हैरान

  अजब-गजब एमपी में एक और गजब का मामला सामने आया है. गुरूवार को उज्जैन के खाचरौद थाने में एक अनोखा चप्पल चोरी का मामला सामने आया है. इस की शि...

 


अजब-गजब एमपी में एक और गजब का मामला सामने आया है. गुरूवार को उज्जैन के खाचरौद थाने में एक अनोखा चप्पल चोरी का मामला सामने आया है. इस की शिकायत लेकर पहुंचे व्यक्ति को चप्पल के गलत इस्तेमाल का डर है. इस कारण वो बकायदा 180 रुपए के काले रंग की चप्पल चोरी के संबंध में शिकायती आवेदन लेकर थाने पहुंचा. आवेदन में लिखा कि अज्ञात चोर अगर मेरी चप्पल का अनुचित प्रयोग करे तो मैं जवाबदार नहीं रहूंगा.



खाचरोद में रहने वाले किसान के साथ हुई घटना

पूरा मामला उज्जैन जिले के ग्राम तारोद तहसील खाचरोद में रहने वाले किसान जितेंद्र बागरी की चप्पल चोरी का है. जितेंद्र ने एक शिकायती आवेदन दिया है जिसमें चप्पल चोरी का पहला ऐसा मामला होगा जो पुलिस के पास पहुंचा है. 


180 रुपए की थी चप्पल

आवेदन में जितेंद्र ने लिखा कि मेरे घर से कोई मेरी चप्पल चोरी कर ले गया है. यदि अज्ञात व्यक्ति द्वारा किसी अन्य जगह चोरी कर उन चप्पलों को वहां डाल दिया तो उक्त मामले में मुझे फंसाया जा सकता है. इसलिए मेरी चप्पल चोरी का उक्त अज्ञात चोर द्वारा अनुचित प्रयोग किये जाने पर मैं जवाबदार नहीं रहूंगा. आवेदन में चोरी गई काले रंग की एक जोड़ी चप्पल की कंपनी का नाम और कीमत 180/- रुपये बताई गई है.


चौकी प्रभारी ने लिया आवेदन

चौकी प्रभारी अशोक कटारे ने आवेदन लेकर व्यक्ति को आश्वासन दिया और कहा कि जो भी उचित कार्रवाई होगी वह कि जाएगी. वही जब मामला थाना खाचरोद पहुंचा और थाना प्रभारी रविंद्र यादव से इस विषय में कहा कि पूछताछ व अन्य साक्ष्य के आधार पर जो भी वैधानिक कार्यवाही होगी कि जाएगी. व्यक्ति को आश्वासन दिया है उसके साथ किसी भी तरह से गलत नहीं होने दिया जाएगा.



No comments