Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गर्लफ्रेंड के चक्कर में दोस्त की हत्या कर घर में दफनाया शव, पड़ोसियों से विवाद में उगला राज

  भोपालः अभी तक आपने देखा या सुना होगा कि हर कोई अपने दोस्त की सहायता के लिए कुछ भी करने को तैयार होता है. लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपा...

 


भोपालः अभी तक आपने देखा या सुना होगा कि हर कोई अपने दोस्त की सहायता के लिए कुछ भी करने को तैयार होता है. लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर उसका शव घर में ही दफना दिया. आरोपी युवक अपने दोस्त पर अवैध रिश्ते का शक कर रहा था.


बता दें कि भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र के मृतक शिवा लंबे समय से गायब चल रहा था. शिवा के दोस्त शमशेर ने शिवा की हत्या कर उसका शव अपने घर में ही गाड़ दिया था. पड़ोसियों से विवाद के चलते मामले का खुलासा हुआ. पुलिस की सख्ती के बाद हत्या की बात सामने आई है. पुलिस ने घर में खुदाई करवा कर लाश को निकाली है. पुलिस द्वारा ह्त्या के आरोपी शमशेर और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है.


ऐसे हुआ मामले का खुलासा

सोमवार की रात को शमसेर का अपनी पड़ोसियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसी दौरान अचानक उसके मुंह से निकल गया कि उसने अपने दोस्त शिवा की हत्या कर उसका शव अपने घर में ही गाड़ दिया है. जिसकी शिकायत पड़ोसियों ने हबीबगंज थाने पर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शमसेर के घर पहुंच कर उससे पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल ली. पुलिस द्वारा उसके मकान की खुदाई कराने के बाद वहां से शिवा का शव निकाला गया.



No comments