Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Shah Rukh Khan हुए 'Thalapathy Vijay' के Fan, Director Atlee के साथ देखा 'Beast' का Trailer...

Beast Hindi Trailer: इन दिनों  South Industry का बोलबाला हर तरफ नजर आ रहा है। इसी कड़ी में  Thalapathy Vijay और Pooja Hedge की most awaited ...



Beast Hindi Trailer: इन दिनों  South Industry का बोलबाला हर तरफ नजर आ रहा है। इसी कड़ी में Thalapathy Vijay और Pooja Hedge की most awaited तमिल फिल्म 'Beast' (Beast Hindi Trailer Out) का Trailer Tuesday को Hindi में लॉन्च हो गया है। Film का Trailer सामने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

South Industry की इस फिल्म की धमक Bollywood गलियारों में भी देखने को मिल रही है।कई सेलेब्स ने फिल्म के Trailer को शेयर कर अपना प्यार जताया है। इसी कड़ी में Bollywood king Shahrukh Khan का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने फिल्म को अपने Twitter Account पर शेयर कर Thalapathy Vijay की तारीफ की है। 

Trailer शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- निर्देशक Atlee संग बैठा हूं, वह भी मेरी तरह VIjay के बहुत Big Fan हैं। बीस्ट की पूरी टीम को शुभकामनाएं। Trailer मीनर, लीनर और स्ट्रॉन्गर दिख रहा है। बता दें कि Tuesday को Varun Dhawan ने FIlm Beast के ट्रेलर को Hindi में लॉन्च किया था। उन्होंने भी बताया था कि वह थलापति विजय के बहुत बड़े फैन हैं।

आपको बता दें कि Thalapathy Vijay की फिल्म 'Beast' (Beast Release Date) 13 April को सिनेमा घर में दस्तक देगी। इस Film को लेकर Fan काफी Excited हैं। हालांकि आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर VIjay की FIlm को South Superstar Yash  कड़ी टक्कर देंगे। गौरतलब है कि यश की most awaited film 'KGF 2' 14 April को रिलीज होने वाली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किस film का डंका बजता है। 

No comments