Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

RRR की Success Party में Amir Khan समेत पहुंचे ये Bollywood Stars...

  SS Rajamouli  की हाल ही release हुई Film RRR की बॉक्स ऑफिस पर आंधी जारी है। 25 March को release हुई Jr NTR और Ram Charan  स्टारर इस फिल्म...

 


SS Rajamouli  की हाल ही release हुई Film RRR की बॉक्स ऑफिस पर आंधी जारी है। 25 March को release हुई Jr NTR और Ram Charan  स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 12 दिनों में 939.41 करोड़ की कमाई कर ली है। यह फिल्म अब 1000 cr के आंकड़े की ओर बढ़ रही है। RRR की इस Super Success को Celebrate  करने के लिए Wednesday 6 April को Mumbai में एक शानदार (RRR success bash) Party रखी गई, जिसमें कई हस्तियां शामिल हुईं। Aamir Khan भी Rajamouli की इस फिल्म की सक्सेस को Celebrate करने पहुंचे।

 

Social Media पर RRR की सक्सेस पार्टी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं और खूबसूरत तस्वीरें छाई हुई हैं। पार्टी में फिल्म की थीम से जुड़ा हुआ एक शानदार केक लाया गया, जिसे Rajamouli ने Ram Charan और Jr NTR के साथ मिलकर काटा।

 

Amir Khan, Rajamouli  और उनकी फिल्म RRR की तारीफ की और कहा कि उन्हें इस फिल्म को देखने की तलब हो रही है पर 'Lal Singh Chaddha' के काम के कारण देख नहीं पा रहे हैं। पर फुर्सत मिलते ही वह जरूर देखेंगे।

 

Aamir Khan praises RRR and Rajamouli
Amir Khan ने कहा, 'इस फिल्म को जबरदस्त प्यार मिल रहा है। मुझे इस फिल्म को देखने की इतनी तलब हो रही है, लेकिन 'Lal Singh Chaddha' का जो काम है, उसकी वजह से देख नहीं पा रहा हूं। मैं Rajamouli को यही बता रहा था। मुझे यह Film, Theater में जाकर देखनी है। सिर्फ तारीफ सुनी है मैंने। जो भी देख रहा है वह तारीफ करते नहीं थक रहा है।'

 

Rakhi Sawant's Naatu Naatu dance at the party, these stars also reached
RRR की सक्सेस पार्टी में Rakhi Sawant भी पहुंचीं और उन्होंने फिल्म के Naatu Naatu सॉन्ग का आइकॉनिक हुक स्टेप भी किया। करण जौहर, हुमा कुरैशी, जावेद अख्तर, ऐक्टर जितेंद्र, शांतनु माहेश्वरी, दर्शन कुमार, पलक तिवारी, जॉनी लीवर और शरद केलकर समेत कई Bllywood Stars ने RRR की सक्सेस पार्टी में चार चांद लगा दिए।

 

Huge earnings from the day of release  ?
RRR एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें Ram Charan ने Alluri Sitarama Raju और jr NTR ने Kaumaram Bheemका किरदार निभाया है। फिल्म में Ajay Devgan and Alia Bhatt व Makarand Deshpande भी अहम किरदारों में हैं। Release के पहले दिन से ही RRR बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और इसकी आंधी में जॉन अब्राहम की 'Attack' टिक भी नहीं पाई। वहीं विवेक अग्निहोत्री की 'The Kashmir Files' को भी नुकसान हुआ।

 

Hindi और Tamil- Telgu Version से 12 दिन की कमाई ,
RRR मूल रूप से Telgu भाषा में बनी और इसने इस version से 12 दिनों में 240 करोड़ की नेट कमाई की है। वहीं Tamil version ने 12 दिनों में 65 करोड़ तो Kannada version ने 75 करोड़ का बिजनस किया। बात करें इसके Hindi की कमाई की तो 12 दिनों के अंदर यह आंकड़ा 196 करोड़ पर पहुंच चुका है। अब देखना यह होगा कि RRR की कमाई आने वाले दिनों में 1000 करोड़ पर थमती है या और आगे बढ़ती है क्योंकि आने वाले हफ्ते में यानी 13-14 April को 3-3 Films Release हो रही हैं। इनमें Super Star Yash की KGF 2, Shahid Kapur की 'jersey' और Thalapathy Vijay की 'Beast' शामिल हैं।

No comments