Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Breaking : 8 फरवरी से मंत्रालय और सभी विभागाध्यक्ष कार्यालयों का शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ संचालन

  रायपुर। मंत्रालय और समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों का संचालन मंगलवार यानी 8 फरवरी से सभी श्रेणी के अधिकारियों-कर्मचारियों की शत-प्रतिशत ...




 रायपुर। मंत्रालय और समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों का संचालन मंगलवार यानी 8 फरवरी से सभी श्रेणी के अधिकारियों-कर्मचारियों की शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ होगा। सामान्य प्रशासन विभाग ने कोविड-19 की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए सोमवार को मंत्रालय महानदी भवन से इस आशय के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इसके पहले मंत्रालय तथा विभागाध्यक्ष कार्यालयों में 50 प्रतिशत उपस्थिति के निर्देश दिए गए थे। 

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से राज्य सरकार के समस्त विभाग के समस्त अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव तथा समस्त विभागाध्यक्ष को जारी निर्देशों में कहा गया है कि कोविड-19 की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, आम जनता के कार्यों के शीघ्र निराकरण के लिए मंत्रालय एवं समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों में शासकीय कार्य संचालन के लिए कल से सभी श्रेणी के अधिकारियों-कर्मचारियों की शत्-प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित की जाए। समस्त अधिकारी-कर्मचारी कोविड-19 संक्रमण के बचाव के लिए समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों का अनिवार्य रूप से पालन करें। सभी अधिकारी-कर्मचारी कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए निर्धारित मापदण्ड जैसे- मास्क लगाना, एक-दूसरे से पर्याप्त दूरी बनाए रखना, सैनिटाइजर का समय-समय पर उपयोग करना आदि मापदण्डों का कड़ाई से पालन करें।

No comments