Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बीजेपी नेता लॉकेट चैटर्जी के काफिले पर हमला

रायपुर / उत्तराखंड। .उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में बीजेपी चुनाव की प्रदेश सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी के काफिले पर हमला हो गया. खबर के मुताबिक ल...




रायपुर / उत्तराखंड। .उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में बीजेपी चुनाव की प्रदेश सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी के काफिले पर हमला हो गया. खबर के मुताबिक लॉकेट चटर्जी जब दिनेशपुर क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में चुनाव प्रचार कर रहीं थीं, तभी सामने से निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार ठुकराल के समर्थक आ गए और उन्होंने गाड़ी रोककर कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की और मारपीट की वहीं राजकुमार ठुकराल का दावा है कि बीजेपी तिल का ताड़ बनाने की कोशिश कर रही है. 


    




जानकारी के अनुसार सांसद लॉकेट चटर्जी का रुद्रपुर विधानसभा के सुंदरपुर गांव में कार्यक्रम था. जैसे ही वह कार्यक्रम के बाद वो वहां से निकल रही थी. तभी कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया. बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गये, जिसके कारण विवाद बढ़ गया. बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया है कि ठुकराल के समर्थकों ने न सिर्फ उनके साथ अभद्रता की बल्कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की. घटना की जानकारी लगते है आला अधिकारी फौरन मौके पर पहुंच गए.बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने राजकुमार ठुकराल के समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका वाहन रोककर अभद्र व्यवहार किया गया और एक समर्थक के साथ मारपीट की गई. इस घटना के बाद बीजेपी का कार्यकर्ता आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए वहीं राजकुमार ठुकराल का कहना है कि वो भी सुंदरपुर में चुनाव प्रचार कर रहे थे. उन्हें पता चला कि दो लोगों की कहासुनी हुई है और मामले में तिल का ताड़ बनाया जा रहा है .

No comments