Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भाजयुमो ने घेरा यातयात थाना, कहा अवैध वसूली बंद हो

  रायपुर।  यातायात नियमों के नाम पर बढ़ रही अवैध वसूली और भाजयुमो कार्यकर्ता के साथ हाथापाई एवं आम जनों से अभद्र व्यव्हार करने के विरोध में भ...


 रायपुर। यातायात नियमों के नाम पर बढ़ रही अवैध वसूली और भाजयुमो कार्यकर्ता के साथ हाथापाई एवं आम जनों से अभद्र व्यव्हार करने के विरोध में भाजयुमो जिलाध्यक्ष गोविंदा गुप्ता के नेतृत्व में यातायात थाने का घेराव कर चेतावनी दी। गोविंदा गुप्ता ने कहा यदि जल्द से जल्द इस अवैध वसूली पर रोक नहीं लगाई गई और आम जनता को राहत नहीं दी गयी तो युवा मोर्चा जल्द ही इस मुद्दे पर आंदोलन के लिए बाध्य होगा। 

पुलिस ने आश्वासन दिया कि हाथापाई करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कि जाएगी। साथ ही आम जनता को अवैध वसूली से बचाने का प्रयास किया जाएगा। प्रदर्शन में युवा मोर्चा के भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजयुमो प्रदेश मंत्री अमित मैशरी, जिला महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी, राहुल राव, उत्कर्ष त्रिवेदी, अश्विनी विश्वकर्मा, किशोर सोनी, राज गायकवाड़, आकाश शर्मा, भारत कुंडे, नरेश पिल्ले, योगी साहू, मनीष साहू, राहुल जैन, गौतम साहू, अन्वेष पांडेय, संभव शाह, हार्दिक पटेल, प्रेम कुर्रे, आशीष क्षत्री, विजय लेहरवानी, कृष्णा राणा, कन्हैया बाग, किंशुक बोस, शंकर साहू, अमित संगेवार, अनिल नायडू, मनीष यादव, सोनू मधुमटके, अमितेश नामदेव, केदार धनगर, धर्मेश वर्मा एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments