Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अनोखा चोर: घर में घुसा, नहाया, खाया, सोया और फिर मकान मालिक को 15,000 देकर चलता बना…

अमेरिका के न्‍यू मैक्सिको इलाके में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। एक हथियारबंद चोर मालिक को नहीं देख एक घर में घुस गया। चोर घर में नह...



अमेरिका के न्‍यू मैक्सिको इलाके में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। एक हथियारबंद चोर मालिक को नहीं देख एक घर में घुस गया। चोर घर में नहाया, सोया, बीयर पी और खाना खाया। इसके बाद वह मकान के मालिक को 200 डॉलर या करीब 15 हजार रुपये देकर चला गया। दरअसल, चोर से खिड़की टूट गई थी और उसकी भरपाई के लिए उसने यह पैसा दिया। बाद में इस अनोखे चोर की पहचान 34 वर्षीय तेराल क्रिस्‍टेशन के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि यह घटना 30 जनवरी की है। बाद में जब मकान के मालिक वापस आए तो उन्‍हें यह चोर मिला। यह चोर खिड़की तोड़कर घर में घुसा था। तेराल ने एआर-15 राइफल ले रखी थी। उसने घर से कोई चोरी नहीं की थी। बाद में चोर ने मकान मालिकों से घर में घुसने के लिए माफी मांग ली। चोर ने बताया कि उसे रात में सोने के लिए एक गर्म जगह की जरूरत थी, इसलिए वह घर में घुस गया।\

पुलिस के हत्‍थे यूं चढ़ा चोर
चोर ने घर के मालिकों को खिड़की के नुकसान की भरपाई के लिए 200 डॉलर भी दिए। इस मकान के मालि‍क के मुताबिक कुल नुकसान करीब 200 डॉलर का था। बाद में चोर अपनी राइफल और बैग के साथ घर से चला गया। घर छोड़ने से पहले चोर ने अपने परिवार की कहानी भी मकान के मालिकों को बताई। उसने कहा कि पूर्वी टेक्‍सास में उसके परिवार की हत्‍या कर दी गई है और वह किसी से छिपकर भाग रहा है।

चोर ने यह भी बताया कि कस्‍बे के बाहर ही उसकी कार खराब हो गई। इसके बाद अगले दिन पुलिस को जबरन एक कार चोरी की खबर मिली। चोर का हुलिया भी घर में चोरी करने वाले से मिलता था। माना जा रहा है कि चोर एक महिला को लेकर रेस्‍त्रां पहुंचा और महिला को कार से उतर जाने के लिए कहा। महिला ने जब अपने बचाव के लिए हार्न बजाना शुरू कर दिया तब वह भाग गया। बाद में पुलिस को यह चोर कस्‍बे की सड़क पर टहलते मिला। उसने अपना अपराध स्‍वीकार कर लिया है।

No comments