Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

One Plus का अब ये लेटेस्ट फ़ोन बम की तरह फटा, हालत ऐसी कि पहचानना भी मुश्किल

नई दिल्ली।   OnePlus Nord सीरीज अपनी कीमत और परफॉर्मेंस को लेकर काफी लोकप्रिय सीरीज थी लेकिन अब इसकी पहचान एक ‘बम फोन’ की हो गई है। ऐसा इसलि...



नई दिल्ली। OnePlus Nord सीरीज अपनी कीमत और परफॉर्मेंस को लेकर काफी लोकप्रिय सीरीज थी लेकिन अब इसकी पहचान एक ‘बम फोन’ की हो गई है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पिछले डेढ़ साल से OnePlus Nord सीरीज के स्मार्टफोन में धमाके की खबरें आ रही हैं। पहले OnePlus Nord 2 में धमाके की कई रिपोर्ट सामने आई हैं और अब OnePlus Nord CE में धमाके की खबर है।

दुष्यंत गोस्वामी नाम के एक यूजर ने अपने OnePlus Nord CE फोन में आग लगने की शिकायत की है। गोस्वामी ने ट्विटर पर भी फोन की तस्वीरें शेयर की हैं। दावे के मुताबिक दुष्यंत ने OnePlus Nord CE को छह महीने पहले खरीदा था। पिछले सप्ताह 4 जनवरी को उन्होंने फोन को जेब से निकालना चाहा, उसी दौरान एक जोरदार धमाका हुआ। गोस्वामी के ट्वीट में साफ-साफ देखा जा सकता है कि OnePlus Nord CE आगे और पीछे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिख रहा है। धमाके के बाद फोन की हालत ऐसी हो गई है कि उसे पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। गोस्वामी ने अब ट्वीट डिलीट कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने उन्हें नया फोन देने का वादा किया है जिसके बाद उन्होंने ट्वीट को हटा लिया है।

OnePlus Nord CE में धमाका होने का यह भले ही पहला मामला है, लेकिन वनप्लस के फोन में आग लगने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी OnePlus Nord सीरीज के कई फोन में धमाके हो चुके हैं जिनमें यूजर्स घायल भी हुए हैं। इससे पहले पिछले साल नवंबर में सुहित शर्मा नाम के एक यूजर ने दावा किया था कि OnePlus Nord 2 में धमाका होने के कारण उसकी जांघ जल गई है। इस मामले पर काफी विवाद होने के बाद अब कंपनी ने इलाज का खर्च और रिफंड देने का वादा किया था।

No comments