Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Mahesh Babu के बाद Baahubali फेम Kattappa हुए अस्पताल में भर्ती

कोरोना ने एक बार फिर देश भर में दहशत फैलाना शुरू कर दिया है. आम जनता से लेकर कई बड़ी हस्तियां भी इस बीमारी की चपेट में आ रही हैं. हाल ही में...



कोरोना ने एक बार फिर देश भर में दहशत फैलाना शुरू कर दिया है. आम जनता से लेकर कई बड़ी हस्तियां भी इस बीमारी की चपेट में आ रही हैं. हाल ही में 'बाहुबली'(Baahubali) फेम कटप्पा (Kattappa) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अब उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आ रही है.

जी हां, साल 2015 में आई फिल्म बाहुबली फेम कटप्पा और साउथ के दिग्गज (South Actor) एक्टर सत्यराज (Sathyaraj Admitted to Hospital) की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 जनवरी को उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. उनके स्वास्थ्य पर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

इससे पहले उनके कोविड पॉजिटिव (Kattappa Covid positive) पाए जाने पर उन्हें क्वारंटीन में रखा गया था. बताते चलें कि, जिस तरह एक्टर प्रभास ने बाहुबली से लाखों दिलों में जगह बनाई थी. ठीक उसी तरह बाहुबली के बाद अगर फिल्म का कोई किरदार इतना मशहूर हुआ है तो वह और कोई नहीं बल्कि कटप्पा का किरदार है.

सत्यराज साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं. उन्होंने 1978 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. यूं तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन बाहुबली में कटप्पा की भूमिका ने उन्हें देशभर में फेमस कर दिया. इस बात पर कम ही लोगों का ध्यान गया होगा कि फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) में अभिनेता सत्यराज ने ही दीपिका के पिता का किरदार निभाया था. बात करें साउथ जगत के उन सेलेब्स की जो कोरोना की चपेट में आ चुके हैं तो इसमें कमल हासन (Kamal Haasan), चियान विक्रम (Chiyaan Vikram), वाडिवेलु (Vadivelu) और तृषा कृष्णन, महेश बाबू जैसे नाम शामिल है.

No comments