Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पूरे राज्य में लगा LOCKDOWN…

देश में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट की वजह से तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है और हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. रा...



देश में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट की वजह से तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है और हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है.

राजधानी दिल्ली और महाराष्ट्र में जहां लोग सबसे तेजी से संक्रमित हो रहे हैं, वहीं देश के बाकी राज्यों में भी पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. देश में संक्रमित मरीजों की संख्या फिर से एक लाख के आंकड़े को भी पार कर चुकी है.

यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में रविवार को कोरोना को लेकर तमाम मंत्रालयों के बढ़े अधिकारियों के साथ अहम बैठक हुई है. महाराष्ट्र और दिल्ली में तो तमाम प्रतिबंधों के बावजूद संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है और हर दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में हम आपको बताएंगे कि राजधानी समेत देश के दूसरों राज्य में अभी कोरोना की क्या स्थिति है.

तमिलनाडु में कोरोना से 12 लोगों की मौत
तमिलनाडु में कोरोना के केसों को देखते हुए रविवार को लॉकडाउन कर दिया गया है लेकिन फिर भी संक्रमण बढ़ता जा रहा है. वहां बीते 24 घंटे में कोरोना के 12895 मामले सामने आए हैं. इसमें सिर्फ चेन्नई में 6186 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं.

वहीं 1808 लोगों ने कोरोना को हराया है जबकि 12 लोगों की इससे मौत हुई है. वीकेंड पर पूरे राज्य में पब्लिक ट्रांसपोर्ट और दुकानों को बंद रखा गया है.

No comments