Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दुर्ग : सब्जी बिक्रेता महिला के गले से सोने का चैन छीनकर भागा युवक… FIR दर्ज…

दुर्ग :   दुर्ग में एक सब्जी विक्रेता महिला से चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है। चेन स्नेचर सब्जी खरीदने के बहाने पहुंचा था। उसने सब्जी वि...



दुर्ग : दुर्ग में एक सब्जी विक्रेता महिला से चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है। चेन स्नेचर सब्जी खरीदने के बहाने पहुंचा था। उसने सब्जी विक्रेता महिला से बैगन का रेट पूछा। महिला रेट बताने के बाद जब सब्जी बेचने में व्यस्त हो गई तो आरोपी उसके गले की माला छीनकर भाग गया।

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली टीआई भूषण एक्का ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब 8.30 बजे की है। बैजनाथपारा वार्ड-38 निवासी प्यारी बाई सोनकर 52 वर्ष इंदिरा मार्केट में सब्जी बेचती है। घटना के समय उसकी दुकान में ग्राहकों की भीड़ थी।

उसी दौरान एक 20 वर्षीय युवक पहुंचा और बैंगन का रेट पूछा। उसे रेट बताकर महिला सब्जी बेचने में व्यस्त हो गई।इसी बीच मौका देख आरोपी ने प्यारी बाई के गले से सोने की दो नग सोने की पत्ती और सोने का गोल दाना वजनी करीब आधा तोला का माला झपटकर भाग गया।

महिला के चिल्लाने पर लोगो ने उसे पकडऩे की कोशिश भी की, लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। महिला के गले से स्नेचिंग हुए सोने की कीमत करीब 25 हजार बताई जा रही है। दुर्ग पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज कर इसी जांच शुरू कर दी है।

No comments