Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

BREAKING:190 जवान कोरोना संक्रमित, पुलिस प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

जगदलपु।   छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में सुरक्षाबलों के 190 जवान   कोरोना पॉजिटिव   (CORONA) पाए गए हैं। इनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अध...



जगदलपु। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में सुरक्षाबलों के 190 जवान कोरोना पॉजिटिव (CORONA) पाए गए हैं। इनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अधिकारियों में हड़कंप है। इससे पहले कोविड को देखते हुए अधिकारियों ने जवानों के लिए कई एहतियात गाइडलाइन तय किए थे। उनकी सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं और एक बड़ी संख्या में जवानों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है। बस्तर में नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अंदरूनी इलाकों में सुरक्षा कैंप स्थापित किए गए हैं।

सबसे अधिक सुकमा से निकले जवान

कोरोना (CORONA) पॉजिटिव जवानों में सीआरपीएफ, बीएसएफ, आइटीबीपी, एसटीएफ एवं अन्य केंद्रीय सुरक्षाकर्मियों की तैनाती है। सुरक्षा कैंपों में तैनात अधिकतर सुरक्षाबल के जवान देश के अलग-अलग राज्यों के निवासी हैं। वह आत दिन छुट्टी पर अपने कैम्प से घर तक के लिए आवागमन करते रहे हैं।

बस्तर आईजी सुंदर राज पी. ने बताया कि घर से वापस आने वाले जवानों के लिए 14 दिन क्वेरेंटाइन की व्यवस्था की गई है। 14 दिनों के बाद कोरोना किट से उनकी जांच भी कराई जाती है। हाल में कोविड पॉजिटिव (CORONA) जवानों में सुकमा के 160 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। वहीं, बीजापुर में 19 जवान व नारायणपुर में 11 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

No comments