Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पुलिस परिवार आंदोलन के दौरान रास्ता रोकने और बलवा करने वाले आंदोलनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज…

रायपुर: FIR registered against agitators पुलिस परिवार आंदोलन के दौरान रास्ता रोकने और बलवा करने वाले आंदोलनकारियों के खिलाफ पुलिस ने देर रा...



रायपुर: FIR registered against agitators पुलिस परिवार आंदोलन के दौरान रास्ता रोकने और बलवा करने वाले आंदोलनकारियों के खिलाफ पुलिस ने देर रात एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने रायपुर में रिंगरोड के कुशालपुर चौक पर चक्काजाम करने वाले नेताओं के खिलाफ चक्काजाम,बलवा और शासकीय कार्य में बाधा समेत शासकीय सेवक पर हमला करने की धाराओ के तहत मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि डीडी नगर थाना पुलिस ने देर रात राकेश यादव और अन्य के खिलाफ नेशनल हाईवे जाम करने और बलवा करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। साथ ही करीब 1 घंटा रास्ता जाम करने के बाद रास्ते से हटने के लिए समझाईश देने गई महिला अधिकारी के साथ मारपीट करने वाले अज्ञात आंदोलकारियो के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और शासकीय सेवक पर हमला करने की धाराओ में मामला दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस ने पुलिस परिवार आंदोलन के नेताओ उज्जवल दीवान.नवीन राय,जितेन्द्र जायसवाल और संजीव मिश्रा समेत 10 लोगो पर प्रतिबंधात्मक धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि आंदोलन के नेता उज्जवल दीवान का एक कथित ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उज्जवल दीवान अपने एक साथी को एसडीओपी को गोली मारने के लिए भडकाते हुए सुनाई दे रहे हैं। हालांकि आईबीसी24 इस कथित ऑडियो क्लिप की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। फिलहाल डीडी नगर थाना पुलिस ने दोनो एफआईआर दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

No comments