Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: महिला डॉक्टर व आरक्षक के क्रेडिट कार्ड से लाखों की ठगी… मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस…

रायपुर:   राजधानी में दो लोगों के क्रेडिट कार्ड से 1 लाख 70 हजा रुपये ऑनलाईन ट्रांजेक्शन कर लेने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है। मिली ज...



रायपुर: राजधानी में दो लोगों के क्रेडिट कार्ड से 1 लाख 70 हजा रुपये ऑनलाईन ट्रांजेक्शन कर लेने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक राजेन्द्रनगर निवासी रक्षित केन्द्र आरक्षक के एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से नवंबर माह में किसी ने 20224 रुपये का ट्रांजेक्शन कर लिया। बिल आने पर पीडि़त 6 जनवरी को राजेन्द्रनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इसी तरह सरस्वती नगर में एक महिला डाक्टर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 5 जनवरी को उसके मोबाइल पर कॉल करके एक व्यक्ति ने स्वयं को एसबीआई बैंक का अधिकारी बता उसे क्रेडिट कार्ड पर रिवर्ड पवाईन्ट देने का झांसा दिया। आरोपी ने क्रेडिट कार्ड का ओटीपी नंबर पूछा संदेह होने पर उसने ओटीपी नंबर नही बताया। इसके बावजूद भी कुछ ही देर में 1 लाख 50 हजार रुपये उसके खाते से ट्रांजेक्शन होने का मैसेज मोबाइल पर आ गया। पीडि़ता ने तत्काल कार्ड ब्लाक करा मामले की रिपोर्ट सरस्वती नगर थाने में दर्ज करा साइबर सेल में इसकी जानकारी दी । पुलिस दोनों मामले में रिपोर्ट दर्ज कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

No comments