Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक बाइक खरीदने के चक्कर में दुकानदार ने गवाएं लाखों रुपए, मामला दर्ज

रायपुर।  राजधानी रायपुर में रोजाना ठगी का एक न एक मामला सामने आ रहा है। इसी कड़ी में एक दुकानदार ने ऑनलाइन बाइक खरीदने के चक्कर में लाखों रु...



रायपुर। राजधानी रायपुर में रोजाना ठगी का एक न एक मामला सामने आ रहा है। इसी कड़ी में एक दुकानदार ने ऑनलाइन बाइक खरीदने के चक्कर में लाखों रुपए गवा दिए। मामले की रिपोर्ट आजाद चौक थाने में दर्ज कराई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक रामसागरपारा निवासी यशवंत साहू ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक बाइक खरीदने के लिए 30 दिसंबर को गूगल पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे मे जानकारी सर्च कर रहा था। तभी उसमें एक हेल्प लाइन नंबर 080673509900 दिखा रहा था। इस पर कॉल करने से कॉल नहीं लगा।

थोड़ी देर बार 08274060175 नंबर से उसे कॉल आया। आरोपी ने खुद को सेल्स मैनेजर कनार्टक ओला कंपनी का बताकर बुकिंग अमाउंट 1 लाख 30 हजार वाट्सअप के जरिए यूपीआई करने कहा। इसके बाद पीड़ित ने यूपीआई के माध्यम से यूनियन बैंक रामसागरपारा से 1 लाख रुपए और एसबीआई बैंक से 38 हजार 840 रुपए आरोपी के खाते मे जमा कराएं। लेकिन उसे दोबारा ट्रांसपोटिंग चार्ज एवं पैकिंग चार्ज के नाम पर 77713 रुपए जमा करने के लिए कहा गया तो उसे शक हुआ कि वह ठगी का शिकार हो गया है। इसके बाद पीड़ित ने ओला कंपनी से जाकर बात की तो पता चला कि कोई बुकिंग अमाउंट जमा नहीं हुआ है। मामले की रिपोर्ट पुलिस ने अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ धारा 420 के तहत ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।

No comments