Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ के युवाओं को दिखाया सब्ज़बाग, काम के बदले वेतन की जगह दिया धोखा

  रायपुर।  अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के नेतृत्व में आज कटोरा तालाब स्थित होपवेल अस्पताल के दर्जनों कर्मचारियों ने ...



 रायपुर। अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के नेतृत्व में आज कटोरा तालाब स्थित होपवेल अस्पताल के दर्जनों कर्मचारियों ने अस्पताल संचालक के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल से  भेंट कर ज्ञापन सौंपा। साथ ही अस्पताल के संचालक पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की कार्रवाई करते हुए  लाखों रुपए का बचा वेतन दिलाने का आग्रह किया। इस दौरान प्रदीप साहू ने कहा होपवेल अस्पताल के संचालक ने छत्तीसगढ़ के दर्जनों युवाओं को सब्जबाग दिखाते हुए  स्टाफ नर्स, ओटी स्टाफ, कंपाउंडर, हॉउस कीपिंग से लेकर स्वीपर जैसे विभिन्न पदों में नौकरी में रखा। कोरोनाकाल जैसे गंभीर और विपरीत परिस्थितियों में कर्मचारियों से रात दिन  काम लिया गया। काम लेने के बाद जब वेतन देने की बारी आई तब टालमटोल करते रहे और महीनों काम लेने के बाद भी पैसा नहीं दिया और अस्पताल से लाखों की कमाई करने के बाद अब अस्पताल में ताला लटका कर अस्पताल संचालक गायब है, कर्मचारियों का फोन नहीं उठा रहा है जो प्रथम दृष्टया छत्तीगढ़िया युवाओं के साथ धोखाधड़ी का मामला है। प्रदीप साहू ने कहा छत्तीसगढ़ के युवाओं का शोषण किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि कर्मचारियों को भुगतान नहीं किया जाता है तो जनता कांग्रेस के द्वारा अस्पताल के सामने प्रदर्शन किया जाएगा आवश्यकता पड़ने पर न्यायालय में जाकर भी उक्त कर्मचारियों को न्याय दिलाने के लिए दरवाजा खटखटाएंगे।

आज पुलिस अधीक्षक को  ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से प्रदीप साहू , तरुण सोनी, योगेन्द्र देवांगन,  रीता सिन्हा, अनुपमा इक्का, संजय यादव, हेमलाल , राहुल नायक, सिया सिंग, तुलेश्वरी निषाद , इतवारी जायसवाल, उमेश्वरी साहू, सबनम खान, अमर सिदार, भावना, रीना ध्रुव , नरेश नायक , भानु खुसरो, ओमप्रकाश ध्रुव आदि उपस्थित थे।

No comments