Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़ी खबर (छत्तीसगढ़): अंतिम संस्कार के बाद युवक का कोरोनो रिपोर्ट आया पाजेटिव… मचा हडक़ंप…

गरियाबंद:   छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के छुरा में उस समय हडक़ंप मच गया जब एक युवक के अंतिम संस्कार के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी....



गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के छुरा में उस समय हडक़ंप मच गया जब एक युवक के अंतिम संस्कार के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी. युवक की रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. परिजनों द्वारा दोपहर में उसके शव का स्थानीय मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया।

शाम को उसकी कोरोना रिपोर्ट आई, जिसमे युवक पॉजिटिव निकला. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया।

दरअसल, शहर के गढियापारा निवासी 32 वर्षीय एक युवक कुछ दिन पूर्व सडक़ दुर्घटना में घायल हो गया था. इलाज के लिए उसे रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. युवक का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था, लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गयी।

परिजन युवक के शव को छुरा ले आये और दोपहर में स्थानीय मुक्तिधाम में उसका विधि-विधान से अंतिम संस्कार कर दिया. इसके बाद शाम को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी।

इसके बाद स्वास्थ्य महकमे में हडक़ंप मच गया, क्योंकि तबतक मृतक के परिजनों के संपर्क में कई लोग आ चुके थे. छुरा बीएमओ डॉ सुनील भारती ने मृतक के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि करते हुए सभी को जांच कराने की सलाह दी है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन में गरियाबंद जिले में मंगलवार को बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. जिले में 39 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही जिले में एक्टिव मरीजो के आंकड़े ने भी शतक पार कर लिया है. जिले में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 135 पार पहुंच गया है. प्रदेश के आंकड़ो में भी बढ़ौतरी देखी गयी. प्रदेश में 5614 मरीज सामने आए है।

No comments