Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: गिरवी रखे जमीन को लेकर विवाद होने पर पड़ोसी ने कर दी किसान की हत्या… आरोपी गिरफ्तार…

बिलासपुर:   गिरवी रखे जमीन की रकम को लेनदेन को लेकर विवाद होने पर ग्रामीण ने पड़ोसी की हत्या कर दी। पुराने विवाद के चलते हमलावर ग्रामीण ने प...



बिलासपुर: गिरवी रखे जमीन की रकम को लेनदेन को लेकर विवाद होने पर ग्रामीण ने पड़ोसी की हत्या कर दी। पुराने विवाद के चलते हमलावर ग्रामीण ने पड़ोसी पर उसकी पत्नी के सामने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल ग्रामीण को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार ग्राम नेवसा के उसराभाठा में रहने वाले रामप्रसाद सूर्यवंशी (45) ने गांव में जमीन को 45 हजार में गिरवी रखा था। इसी बात को लेकर उसका गांव के सियाराम सूर्यवंशी से विवाद चल रहा था। सोमवार रात सियाराम उसके घर गया था। जमीन गिरवी रखने के पुराने विवाद को लेकर उनके बीच बहस शुरू हो गई। रामप्रसाद के विरोध करने पर सियाराम ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी हालत देखकर परिजन उसे इलाज के लिए सिम्स लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान रात में ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने हमलावर सियाराम के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

No comments